सैफ के 50वें बर्थडे पर बनाया करीना ने स्पेशल वीडियो, वीडियो देखें |

करीना कपूर खान ने रविवार रात को अपने पति सैफ अली खान के 50वें जन्मदिन पर स्पेशल सरप्राइज दिया है। सैफ के बर्थडे के लिए करीना ने 22 मिनट के लंबे स्पेशल फोटो को असेंबल करके एक वीडियो बनाया है। जिसकी एक झलक करीना ने इन्स्टाग्राम पर साझा की है। वीडियो में सैफ के जीवन की 50 थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जो उनके बचपन की तस्वीरों से शुरू होती हैं, जो उनके माता-पिता मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के साथ हैं और सैफ के करियर के महत्वपूर्ण पल, फिर करीना से उनकी शादी और बेटे तैमूर अली खान के जन्म के अलावा सैफ की ज़िन्दगी से जुड़ी अन्य स्पेशल फोटो हैं।

करीना कपूर खान ने वीडियो को कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक। मैंने अपने जीवन के 50 वर्षों को कैद करते हुए सैफ के 50वें बर्थडे लिए एक वीडियो बनाया, जिसे मैंने कल रात उनके साथ साझा किया।”

सैफ अली खान 16 अगस्त को 50 साल के हो गए। अपने विशेष दिन की पूर्व संध्या पर, करीना कपूर खान ने अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की और सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम से झलकियां साझा की।

इंस्टाग्राम पर जश्न से दो वीडियो साझा करते हुए, करीना ने लिखा, “मेरे जीवन की चमक को जन्मदिन मुबारक हो,”, वीडियो देखें

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की थी। कपल ने दिसंबर 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर अली खान का अपनी लाइफ में welcome किया था। इस हॉट कपल ने हाल ही में घोषणा की है कि करीना फिर से मां बनने जा रही है। वीडियो और फोटो में करीना baby bump के साथ दिख रही है। दूसरे बेबी आने की खबर 12 अगस्त को सारा अली खान के जन्मदिन के अवसर पर की गई थी। सारा अली खान सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। उनका भाई इब्राहिम अली खान भी है। करीना का आने वाला ये दूसरा बेबी सैफ अली खान की चौथी संतान होगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment