अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वीडियो वायरल, विराट की हालत देख फैंस हुए हैरान |

अनुष्का शर्मा कुछ दिनों पहले अपनी वेब सीरिज ‘पाताल लोक’ की वजह से सुर्खियों में थीं। अनुष्का की इस वेब सीरिज को सामाजिक शांति और सौहार्द बिगाड़ने वाला बताया गया था। पाताल लोक पर पुलिस की गलत छवि पेश करने, हिंदू विरोधी, ब्राह्मण विरोधी होने के आरोप भी लग चुके हैं। इस वेब सीरीज़ को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

फिलहाल अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ घर पर अच्छा वक्त बिता रही है।
हाल ही मे इंस्टाग्राम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों एक खास गेम खेलते दिख रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे से एक-दूसरे के प्रोफेशन के बारे में सवाल किए, फिर रैपिड फायर राउंड खेला। इसके अलावा आखिरी राउंड में दोनों ने एक-दूसरे से ऐसे सवाल पूछे, जिससे पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे को कितने अच्छे से जानते हैं।

विडियो देखें:-
( सौजन्य : Instagram)

पर इस वीडियो में विराट कोहली काफी दुबले नजर आ रहे हैं, जिस वजह से विराट और अनुष्का को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कुछ लोग विराट की हालत देखकर शॉक्ड रह गए।
एकयूजर ने पूछा कि “विराट को क्या टीबी हो गई है, इतना पतला कैसे हो गया, क्या अनुष्का ने खाना नहीं दिया”?
एक अन्य यूजर ने लिखा है कि “विराट को ये क्या हो गया, बच्चे से लग रहे हैं। अनुष्का मैडम अपने बच्चे को खाना खिलाओ टाइम पर”!

कुछ लोग दोनों का बायकॉट तक करने को कह रहे है क्योंकि इन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए जस्टिस नहीं मांगा। लोग इसलिए भी गुस्से में है।

कुछ दिन पहले वेब सीरीज़ पाताल लोक रिलीज हुई थी, जिसकी प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ही है। इस सीरिज के कई सीन्स को लेकर विवाद हुआ था। यहां तक कि सोशल मीडिया पर बायकॉट पाताल लोक ट्रेंड करने लगा था। अनुष्का ने एक और वेब फिल्म प्रोड्यूस किया है जिसका नाम “बुलबुल” है। यह वेब फिल्म डिजीटल प्लेटफॉर्म Netflix पर है ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। पिछले दो साल से अनुष्का पर्दे से गायब है। खबरों की माने तो अनुष्का शर्मा के पास अभी किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर भी नहीं है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment