अच्छी शुरुआत के बाद अब गुंजन सक्सेना फंसी विवादों में, फैंस कर रहे हैं जमकर ट्रोल |

जाह्रवी कपूर की फिल्म “गुंजन सक्सेना” Netflix पर रिलीज होने के बाद से फिल्म को सभी का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को रिव्यू भी बढ़िया मिले हैं, लेकिन अब गुंजन सक्सेना अलग ही मुसीबत में फंसती दिखाई दे रही है। भारतीय वायुसेना ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी के जरिए बताया है कि फिल्म में उनकी खराब और गलत छवि दिखाई गई है। भारतीय वायुसेना कभी भी लिंग के नाम पर भेदभाव नहीं करती है।

जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई,धर्मा प्रोडक्शन के हेड करण जौहर को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। सोशल मीडिया पर करण जौहर के खिलाफ कई तरह की बाते कहीं जा रही हैं। कोई उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहा है तो कई तो ऐसे भी हैं जो डायरेक्टर को देशद्रोही तक बता रहे हैं। इस समय #Karan_Johar_Insults_IAF ऐसे कई ट्वीट्स वायरल हो गए हैं।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

एक यूजर लिखा है कि “करण जौहर तो नेपोटिज्म के मेंटर हैं. अब तो गुंजन सक्सेना को एयर फोर्स की तरफ से भी लताड़ा गया है, इस फिल्म को बायकॉट करना चाहिए”।

वहीं दूसरे यूजर ने तो इसे अधर्म करार दिया है. वो लिखते हैं- बॉलीवुड फिल्मों से देशभक्ति की मांग करना बेकार है. ऐसी एंटी भारत फिल्मों को सिर्फ बायकॉट किया जा सकता है. करण की धर्मा प्रोडक्शन का तो यही उदेश्य है अधर्म फैलाओ, सुधर जाओ”।

एक अन्य यूजर ने तो ट्वीट कर दोनों एकता कपूर और करण पर निशाना साधा है कि “ये दोनों ही भारतीय सेना के खिलाफ हैं”।
पोस्ट देखे:-

कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि वे इस फिल्म को देखने के बजाय गुंजन सक्सेना की किताब पढ़ लेंगे।

पोस्ट देखे:-

नेपोटिज्म की वजह से सभी के निशाने पर रहे करण जौहर के लिए गुंजन सक्सेना का ये विवाद नई मुसीबत बन गई है। जिस फिल्म को अभी तक पसंद किया जा रहा था, अब अचानक से उसी के खिलाफ लोग मुहिम चला रहे हैं।

रितिक रोशन ने भी फिल्म गुंजन सक्सेना की तारीफ करते हुए ट्विट किया था कि “अभी-अभी देखा गुंजन सक्सेना, बेहतरीन फिल्म है। आँखों में आँसू और जोरदार हॅसी। पूरी टीम ने कमाल कर दिया ! Outstanding

पोस्ट देखे:-

पर अब गुंजन सक्सेना की तारीफ करने के लिए यूजर्स रितिक रोशन को भी ट्रोल कर रहे हैं ।
एक यूजर ने रितिक रोशन से पूछा कि” दिल बेचारा देखा ना अभी तक”?
पोस्ट देखे:-

तो वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि “नहीं देखा होगा, अच्छी ऐक्टिंग नहीं देख सकते ऐ लोग, वरना नेपोटीजम किड्स को प्रमोट कैसे करेंगे”।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment