चौथी बार पिता बनने को तैयार सैफ अली खान, करीना कपूर हुई फिर से प्रेग्नेंट |

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैंl दोनों के मैनेजर की तरफ से करीना और सैफ अली खान का एक ज्वाइंट स्टेमेंट जारी किया गया है, जिसमें इस बात की पुष्टि की गई है कि करीना कपूर प्रेगनेंट हैं और पटौदी परिवार में तैमूर अली खान के बाद एक और नन्हा मेहमान आने वाला है।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने ज्वाइंट स्टेमेंट में कहा है कि “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया”।

इस खुशखबरी के बाद करीना कपूर ने Instagram पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है।

पोस्ट देखे:
( सौजन्य: Instagram)

करीना कपूर ने अपनी इस सेल्फी के साथ लिखा है कि “एक और दिन, एक और शूटिंग, मेरी पसंदीदा सेल्फी”। तैमूर की प्रेगनेंसी के वक्त भी करीना ने कई शूटस किए थे।

वही करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने करीना की प्रेगनेंसी पर कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि ये सच हो और अगर ऐसा है तो मैं बहुत खुश हूं, एक-दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्चे तो होने ही चाहिए”।

सैफ अली खान की बहन और एक्टर्स सोहा ने Instagram पर सैफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि “चौथी बार पिता बनने की बधाई,जल्द आ रहा है, करीना बधाई और शुभकामनाएं, स्वस्थ्य रहो और हमेशा की तरह चमकती रहो”।

पोस्ट देखे:-

सोहा की इस पोस्ट पर सैफ के बेटे इब्राहिम ने कमेंट किया। इब्राहिम नेहै कि “अब्बा” साथ में फायर वाला इमोजी बनाया।
करीना कपूर के साथ सैफ की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह संग हुई थी। पहली शादी से सैफ के दो बच्चे हैं,सारा और इब्राहिम। वहीं करीना और सैफ का एक बेटा है तैमूर अली खान और जल्द ही सैफ चौथी बार पापा बनने वाले हैं।

करीना की बहन रिधिमा ने भी करीना को बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

करीना कपूर के चाहने वाले, उनके फैंस उन्हें गुड न्यूज की लगातार बधाई दे रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment