‘ सडक 2’ डिसलाइक्स में नंबर 1 पर, पूजा भट्ट हुई फैंस से खफा |

बुधवार को फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर डिसलाइक्स मे नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने भट्ट कैंफ की फिल्म सडक 2 को पूरी तरह से नकार दिया। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म, स्टार किड्स, इनसाइडर, आउटसाइडर,और बाॅलीवुड माफिया का मुद्दा पुरजोर तरीके से चर्चा में है, इसके चलते लोगों का गुस्सा करण जौहर, सलमान खान जैसे सेलिब्रिटी पर तो फूटा ही है।

आलिया भट्ट और उनके परिवार वालों पर भी नेपोटीजम फैलाने का आरोप लगा है, सुशांत के फैंस का ये कहना है कि ” ‘सड़क 2’ फिल्म पूरी तरह से नेपोटिज्म पर बेस्ट है”।

सडक 2 के ट्रेलर को अब तक 5.4 मिलियन से ज्यादा डिसलाइक मिल चुके हैं। अब पूजा भट्ट ने ट्वीटर पर इस ट्रेलर को नकारने वालों को करारा जवाब दिया है।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य : Twitter)

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है कि “नफरत, बहस, बदनाम, झूठ, बॉयकॉट’, भागो, Unfriend.Trend, सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक होस्ट होने के लिए क्या करना चाहिए”।
पूजा भट्ट का ये ट्वीट देख कर लग रहा है कि फिल्म के ट्रेलर पर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे वो काफी खफा हैं।

‘सड़क 2′ में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ संजय और पूजा भट्ट भी दिखाई देंगे। महेश भट्ट ने फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ इसका निर्देशन भी किया है। सड़क 2’ साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट के साथ संजय दत्त लीड रोल में नजर आए थे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment