रिया चक्रवर्ती का एक और विडियो वायरल, देखिए क्या है रिया के सपने?

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही लोग उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल कर रहे है।

सुशांत के पिता के के सिंह के द्वारा पटना में रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाने के बाद, रिया की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। इस मामले में बिहार पुलिस की एक टीम भी रिया से पूछताछ करने मुंबई पहुंच गई थी, लेकिन रिया अपने घर पर नहीं मिली थीं। बाद में रिया द्वारा सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर यह मांग की गई कि बिहार में दर्ज FIR में पुलिस की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए और जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर ​​किया जाए, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी होने वाली है। इस मामले में (प्रवर्तन निदेशालय -Enforcement Directorate) ED भी अपनी जांच में जुटी हुई है, और रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है।

रिया चक्रवर्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था , जिसमें वह अपने आप को गुन्डो की ताई और अपने छोटे भाई के बारे में बात करती नजर आ रही थीं। अब सोशल मीडिया पर रिया का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सपने के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: Instagram )

रिया का यह वायरल वीडियो रिया के किसी इंटरव्यू का है, जिसमें रिया से पूछा जाता है कि “वह अपनी लाइफ में क्या-क्या करना चाहती हैं”?
इस पर रिया कहती हैं कि “वह आइलैंड, प्राइवेट जेट और होटल जैसी चीजें खरीदना चाहती हैं”।
वीडियो में रिया को यह कहते भी सुना जा सकता है कि “उन्हें होटल बहुत पसंद हैं इसलिए वह होटल भी खरीदना चाहती हैं”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment