स्टेज 3 कैंसर का इलाज कराने अमेरिका पहुंचे संजय दत्त ने किया इमोशनल ट्वीट । पढ़े पूरा पोस्ट |

बॉलिवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। संजय दत्त को Lung Cancer होने का पता चला है। और उपचार के लिए संजय दत्त तत्काल अमेरिका चले गए हैं। संजय दत्त को स्टेज 3 फेफड़े का कैंसर है, जिसके इलाज के लिए वो U.S. पहुंचे हैं।

खबरों की माने तो जैसे ही दत्त की बीमारी की चपेट में आने की खबर फैली, अमिताभ और अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे दोस्तों ने उत्सुकता से फोन किया लेकिन संजय से किसी की बात नहीं हो पाई। जैसे ही संजय के बीमार होने की खबर का पता संजय के फैन्स को चला सोशल मीडिया पर “Get well soon Sanju Baba” ट्रेंड करने लगा है। “Get well soon”, ये तीन शब्द संजय दत्त की ही 2006 में अाई फिल्म “लगे रहो मुन्ना भाई” में बेहद चर्चित हुए थे।

आपको बता दें कि संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिलने के एक दिन बाद, 61 वर्षीय अभिनेता ने मंगलवार को ट्वीट करके घोषणा की कि वह स्वास्थ्य संबंधी उपचार के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने वादा किया, कि “आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।”

ट्वीट देखें

जैसा कि Dear facts ने आपको पहले ही खबर दी थी कि सांस फूलने की शिकायत के बाद संजय दत्त को 8 अगस्त को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संजय की COVID-19 की रिपोर्ट नेगेटिव अाई थी। संजय दत्त दो दिन hospital में रहने के बाद 10 अगस्त को अस्पताल से घर लौट आए थे। किस दिन संजय हॉस्पिटल में पहुंचे उस दिन भी उन्होंने अस्पताल से ट्वीट किया कि “बस हर किसी को आश्वस्त करना चाहता था कि मैं अच्छा कर रहा हूं। मैं वर्तमान में चिकित्सा अवलोकन के अधीन हूं और मेरी COVID-19 रिपोर्ट नकारात्मक है। ”

8 अगस्त को, संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि अभिनेता अस्पताल में पूरी जाँच करवा रहे है। प्रिया ने बताया कि “संजय को नियमित जाँच के लिए शाम 4.30-5 बजे के आसपास लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि वह सांस लेने में दिक्कत महसूस कर रहे थे।”

माना जाता है कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और उनके जुड़वाँ बेटे इकरा और शहरान दुबई में हैं, जहाँ वे lockdown से पहले थे। संजय, जो लॉकडाउन के कारण दुबई के लिए उड़ान भरने में असमर्थ थे, ने अपना 61 वां जन्मदिन मुंबई में अपने परिवार से दूर मनाया था। संजय की पूर्व पत्नी ऋचा शर्मा से हुई उनकी बेटी त्रिशला दत्त न्यूयॉर्क में रहती हैं।

संजय दत्त की नई फिल्म सड़क 2, जो इस महीने एक थिएटर रिलीज़ के लिए निर्धारित की गई थी, अब अन्य बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के साथ OTT प्लेटफ़ॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। अभिनेता को आखिरी बार 2019 में फिल्म पानीपत में देखा गया था।

Dear Facts संजय दत्त के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment