अंकिता लोखंडे के घर आए नन्हे मेहमान, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी ।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी टूट गई थी। पर अब सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए जब सारा देश सुशांत और उनके परिवार का साथ दे रहा है अंकिता भी अब सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए तैयार है।
जबसे CBI ने सुशांत आत्महत्या मामले की जांच शुरू की है तभी से अंकिता और सुशांत के परिवार में उम्मीद की एक किरण जगी है।
अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कहा है कि “सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। सुशांत एक खुशमिजाज इंसान थे।वो एक नेकदिल जिंदादिल इंसान था, सुशांत से सभी प्रेरणा लेंगे,सुशांत ने अपने बलबूते पर इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया हैं और वो कभी डिप्रेश नहीं हो सकता था”।
इस समय अंकिता की लाइफ में एक खुशखबरी आयी है , जिसकी जानकारी खुद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन के घर नन्हे मेहमान आए है। आपकों बता दे कि ऐ नन्हे मेहमान अंकिता के बायफ्रेंड विक्की जैन के परिवार में उनके भाई और भाभी के यहाँ आये है। विक्की के भाई और भाभी के यहां जुड़वाँ बच्चों का जन्म हुआ है।
यह खुशखबरी अंकिता ने Instagram पर शेयर करके दी है। अपने हाथो में दोनों बच्चों को लिए हुए अंकिता ने फोटो शेयर की है।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:Instagram)

अंकिता ने कैप्शन में लिखा है कि “हमारा परिवार आज बहुत खुश है, एक नया जीवन शुरू हो गया है। हमारी फैमिली इन जुड़वां बच्चों के जन्म के साथ अमीर हो गयी है। आपका स्वागत है ‘अबीर’ और ‘अबीरा’। फैन्स अंकिता के इस पोस्ट पर खूब सारी शुभकामनायें और लाइक्स दे रहें हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अंकिता सुशांत के परिवार का पूरा साथ दे रही है और लगातार सुशांत की मौत का कारण भी जानने में लगी है। अंकिता ने कुछ दिन पहले सुशांत की मां की तस्वीर हाथ में लिए अपनी फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने सुशांत के लिए एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा था।

पोस्ट देखे:-

तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है कि” मुझे भरोसा है अब आप दोनों साथ होगे”।

अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कमेंट किया और लिखा, “हां दोनों साथ में होंगे, लव यू, मजबूत रहो”।

इसके साथ ही अंकिता ने सुशांत की मौत की जांच मामले में आए बिहार पुलिस टीम को जाँच मे सहयोग किया और मुंबई पुलिस बिहार की पुलिस के साथ अनुचित व्यवहार कर रही थी, बिहार पुलिस को जाँच के लिए पुलिस की गाड़ियां भी नहीं दे रहे थे तब अंकिता ने बिहार पुलिस को अपनी गाड़ी दी थी ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment