रिया चक्रवर्ती के बाद सुशांत के पिता के के सिंह के व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट हो रहें हैं वायरल

सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की आत्महत्या के डेढ़ महीने बाद पटना में रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज कर चुके है।सुशांत के पिता ने रिया पर यह आरोप भी लगाया है कि रिया ने उन्हें और उनके परिवार को सुशांत से दूर कर दिया था।

अब सुशांत के पिता के कुछ व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट सामने आए हैं। जिनमें सुशांत के पिता रिया को मैसेज कर बेटे से बात करवाने की बात कह रहे हैं। ये मैसेज बीते साल 29 नवंबर के बताए जा रहे हैं।

सुशांत के पिता ने रिया को मैसेज भेजा था की ” तुम जान गई कि मैं सुशांत का पिता हूं तो बात क्यों नहीं की, आखिर बात क्या है। फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो”।

इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ओर से रिया की मैनेजर श्रुति मोदी को भी मैसेज किया गया था।
सुशांत के पिता ने इस मैसेज में लिखा था कि ”मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो, वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए मैं बात करना चाह रहा था। कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा था कि “मैं बहुत परेशान हूं”। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए, इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं, फ़्लाइट का टिकट भेज दो”।

rhea chakraborty whatsapp chat, shruti modi whatsapp chat

कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के जरिए व्हाट्सएप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के उनकी बहनों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment