बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन के वीडियो हो रहें हैं वायरल, जाने क्यों ? वीडियो देखें |

पिछले महीने जुलाई में बच्चन फैमिली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना हो गया था। अमिताभ बच्चन का परिवार कोरोना के संक्रमण से लड़ रहा था। पर अब बच्चन परिवार के सदस्य स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इन दिनों बच्चन फैमिली की सबसे छोटी सदस्य आराध्या बच्चन के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहें है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आराध्या बच्चन ऑनलाइन क्लासेज लेती नजर आ रही हैं। एक स्लाइड में आराध्या और दूसरी स्लाइड में उनकी टीचर दिखाई दे रही हैं। आराध्या पढ़ाई पूरी करने के बाद अपनी टीचर को ‘धन्यवाद मिस’ बोलती हैं। आराध्या की ये क्यूटनेस सभी को बहुत पसंद आ रही है।

वीडियो देखें:-
(सौजन्य:- Instagram )

वही दूसरे विडियो में आराध्य सिंगिंग क्लास में है। जहाँ उनके साथ दो म्यूजिक टीचर और एक और स्टूडेंट है। आराध्य इस विडियो मे अपने दादा अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म शोले का गाना ” ऐ दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे” अपनी क्यूट आवाज़ में गा रही हैं ।

वीडियो देखें :-

आराध्या बच्चन जब कोरोना निगेटिव आने के बाद अस्पताल से घर वापस आ रही थीं तो उन्होंने अपने दादा अमिताभ बच्चन से जल्दी घर लौटने का प्राॅमिस लिया था।
अमिताभ बच्चन ने भी आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन के करोना निगेटिव आने और घर जाने की खुशी में ट्वीट कर लिखा था कि “अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार”।

पोस्ट देखे :-
(सौजन्य: Twitter)

Share Now

Related posts

Leave a Comment