सुशांत हत्या मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के खिलाफ मनी लान्ड्रिग का केस दर्ज |

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह के द्वारा अपने बेटे के वित्तीय मामलों से संबंधित कुछ विषयों पर रिया चक्रवर्ती पर इल्जाम लगाने और पटना पुलिस के पास FIR दर्ज कराए जाने के बाद ED अन्य बातों के साथ ही साथ मनी-लॉन्ड्रिंग के एंगेल को भी टटोल रही है।

ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने सुशांत मामले में अपनी जांच को जारी रखते हुए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को वित्तीय लेनदेन के संबंध में दूसरी बार सवालों के घेरे में लाया गया था । शनिवार को दोपहर के करीब शोविक ED के कार्यालय में उपस्थित हुए थे और उन्हें 18 घंटे से भी ज्यादा समय के बाद रविवार को सुबह सात बजे के आसपास वहां से वापस निकलते हुए देखा गया था ।

ED के अधिकारियों के मुताबिक, शोविक से पूछताछ कर रही ईडी की टीम को कथित तौर पर शोविक ने गोलमोल या असंतुष्टिजनक जवाब दिए, जिसके चलते उन्हें आज सोमवार को फिर से तलब किए जाने की संभावना है।

इसके अलावा, रिया चक्रवर्ती को भी ED के द्वारा सोमवार को एक और बार पूछताछ करने के लिए बुलाया जाएगा। शुक्रवार को उनसे आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी। रिया और उनके भाई शोविक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इन सब के अलावा इस मामले में रिया चक्रवर्ती के एक साल के काॅल डिटेल्स के अनुसार रिया के कॉल रिकॉर्ड्स से पता चलता है कि वह अपने परिवार, महेश भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियों के साथ नियमित संपर्क में थीं।

रिया ने अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से 1,192 बार, अपने भाई से 1,069 बार बात की है। दूसरी ओर रिया ने अपने गुरु और फिल्म निर्माता महेश भट्ट से 16 बार बात की, जिसमें से 7 इनकमिंग कॉल थे, 23 बार आदित्य रॉय कपूर और 22 बार प्रबंधक उदय सिंह गौरी से बात की है।

रिया चक्रवर्ती सुशांत की गर्लफ्रेंड थी पर रिया ने सुशांत के साथ केवल 145 बार और सुशांत की बहन रानी के साथ चार बार और घर के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा के साथ 287 बार बात की है।

रिया ने श्रुति मोदी से 791 बार बात की, और सिद्धार्थ पिथानी 100 बार बात की है। उनके कॉल रिकॉर्ड ने पिछले एक साल में 23 बार रियल्टी कंपनी को कॉल करने का भी जिक्र किया गया हैं ।

इस काॅल डिटेल्स में मुंबई के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे से भी बात हुई है, जो मामले की जांच कर रहे थे। कॉल जून-जुलाई के महीने में किए गए थे जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच शुरू नहीं हुई थी।

पोस्ट देखे:-

https://www.dearfacts.com/news/tv-and-cinema/in-mumbai-sushant-murder-case-dcp-of-mumbai-police-was-doing-this-for-riya-know-what-is-the-relationship-between-them/

Share Now

Related posts

Leave a Comment