सिद्धार्थ पिठानी का सबसे बड़ा झूठ पकड़ा गया। रिया के कॉल रिकार्ड्स से खुली उनकी झूठ की पोल।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोज़ एक नया सुबूत या फिर एक नया खुलासा सामने आ रहा है, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जा रहा है। सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को लेकर एक ऐसी हैरान करने वाली बात सामने आई है जिससे वह इस केस में फंस सकते हैं।

खबरों की माने तो आईटी पेशेवर सिद्धार्थ पिठानी एक साल से सुशांत के साथ रह रहे थे। अब सिद्धार्थ पिठानी के एक झूठ का सच सामने आया है जो रिया से संबंधित है। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने रिया चकवर्ती को लेकर ये बयान दिया था कि “वो रिया को नहीं जानते थे। रिया से उनकी मुलाकात सुशांत ने करवाई थी इसलिए उन्हें रिया के  बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है”। पर रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स कुछ और ही कहती हैं। कॉल डिटेल्स से सिद्धार्थ पिठानी का कच्चा-चिट्ठा खुल गया है।

खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती का पिछले एक साल के फोन कॉल डिटेल्स जो सामने आए हैं, उसमें यह बात सामने आई है कि रिया ने पिछले एक साल में किस-किस से और कितनी बार फोन पर बात की। इस कॉल डिटेल्ट से बात साफ पता चल रहा है कि दिशा ने सिद्धार्थ पिठानी से फोन पर 101 बार बात की है। वहीं महेश भटट् से 18 बार फोन किया। वहीं सैमुएल मिरांडा से 287 बार, पिता से 1192 बार, अपने भाई से 1069 बार, श्रुति मोदी से 791 बार और सुशांत से एक साल में 137 बार ही बात की थी। अब रिया की कॉल डिटेल्स आते ही ये तो साफ हो गया है कि सिद्धार्थ पिठानी वाकई में झूठ बोल रहे हैं कि वह रिया के बारें ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं।

इतना ही नहीं रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो अपलोड किये हैं जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ पिठानी को टैग किया है। खबरों के अनुसार, रिया की ये वीडियो को सिद्धार्थ पिठानी ने ही शूट किया है।

विडियो देखें:-
( सौजन्य: Instagram)

 

वही दूसरी तरफ खबरों की माने तो सुशांत के परिवार का कहना है कि “सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज होने से पहले बात करता था और रिया चक्रवर्ती की वजह से सुशांत की हालत ऐसी हुई है यह भी कहा था”।
पर जब से सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के परिवार से बातचीत बंद कर दिया है और सुशांत के परिवार पर आरोप लगा रहा है कि वो लोग उसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बोलने के लिए कह रहे हैं ।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment