संजय दत्त की तबियत खराब, लीलावती अस्पताल में भर्ती |

सांस फूलने की शिकायत के बाद अभिनेता संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता कोरोना वायरस के टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं और अस्पताल में नॉन कोविड वार्ड में भर्ती हैं। अगर रविवार को संजय दत्त की हालत में सुधार होता है, तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। इससे पहले शनिवार को, संजय दत्त ने सांस लेने की समस्या की शिकायत की थी।

संजय दत्त फिलहाल मुंबई में अकेले रह रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी और दो बच्चे कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण विदेश में फंस गए हैं।

संजय ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए लिखा कि वो ठीक हो रहे हैं और संजय ने अपने wellwishers को धन्यवाद दिया

संजय को आखिरी बार फिल्म पानीपत में देखा गया था जिसमें उन्होंने अहमद शाह अब्दाली की भूमिका निभाई थी। संजय दत्त को अब अपनी आगामी फिल्म सड़क 2 के रिलीज होने का इंतजार है। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित, सड़क 2, डिज्नी + हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। फिल्म में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

सड़क 2 इस साल जुलाई में सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली थी। हालांकि, कोरोनाbवायरस महामारी के कारण, फिल्म की रिलीज को स्थगित करना पड़ा। अंत में, निर्माताओं ने एक OTT रिलीज का विकल्प चुना।

संजय दत्त भी केजीएफ: पार्ट 2 में अपनी भूमिका को लेकर रोमांचित हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, फिल्म में यश, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संजय दत्त फिल्म में प्रतिपक्षी अधेरा की भूमिका निभाएंगे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment