भल्लालदेव उर्फ़ राणा दग्गुबाती बंधे शादी के बंधन में, दो दिन तक चली रस्म रिवाज । तस्वीरें देखें।

लॉकडाउन में ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव उर्फ एक्टर राणा दग्गुबाती ने फोटो शेयर कर फैंस को अपने सगाई की जानकारी दी थी कि उन्होंने मिहिका बजाज संग सगाई रचा ली है। इंगेजमेंट की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आए।
कल 8 अगस्त को राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज दोनों शादी के बंधन में बंधने गए।

दो दिनों से उनके शादी की रस्में चल रही हैं। पहले मेहंदी और हल्दी की कई तस्वीरें सामने आई थीं और अब राणा के चाहने वालों उन्हें दुल्हे के लिबास में देख कर खुश हो रहे हैं ।

राणा दग्गुबाती अपनी हल्दी के दौरान जहां सफेद शर्ट के साथ धोती में नजर आए तो वहीं मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहन रखा था।

पोस्ट देखे:-
( सौजन्य: Instagram)

परिवार वालों के साथ हल्दी और मेहंदी का फंक्शन पूरा हुआ। राणा दग्गुबाती और मिहिका की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में संपन्न हुई। तेलुगु और मारवाड़ी परंपरा के अनुसार दोनों की शादी संपन्न हुई।

पोस्ट देखे:-

खबरों की माने तो कोरोना संकट के बीच शादी हो रही थी तो दूल्हा-दुल्हन से लेकर मेहमानों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया था, पूरी सावधानी के साथ राणा और मीहिका की शादी संपन्न हुई।

शादी का कार्यक्रम करवाने वालों से लेकर मेहमानों तक का कोविड टेस्ट किया गया था। सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी शादी में पूरा ख्याल रखा गया था और बायो-सिक्योर्ड वातावरण के साथ इस पूरी शादी का कार्यक्रम खत्म हुआ।

राणा दग्गुबाती और मिहिका की शादी में परिवारवालों की मौजूदगी के साथ साउथ के कुछ फिल्मी सितारे भी शादी में शामिल हुए जिनमें चिरंजीवी, सत्यराज, समांथा अक्किनेनी, काजल अग्रवाल, खुशबू सुंदर, अमाला पॉल जैसे कलाकारों का नाम शामिल है ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment