एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज के इन 6 स्टार्स ने की ख़ुदकुशी या हुई इनकी हत्या ? पढ़े पूरी खबर

2020 साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है, जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी जैसी भयंकर महामारी से त्रस्त है, तो वहीं दूसरी तरफ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने इस साल लगातार कई काबिल और बेहतरीन कलाकारों को खो दिया है।

इस साल वैसे तो कई कलाकारों ने अलविदा कह दिया लेकिन सबसे ज्यादा दुख तो इस बात का है कि कई ऐसे भी रहे जिन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। साल 2020 खत्म भी नहीं हुआ है और अभी तक 6 कलाकारों ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी है।

Bihar Police Will Investigate Sushant Singh Rajput Dead Body Photos Mystery  And Tweet Of Cyber Police - सुशांत सुसाइड केस: शव की तस्वीरों ...

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत को तो अब दो महीने होने जा रहे है। 14 जून को सुशांत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट मेंआत्महत्या कर लिया था। सुशांत की आत्महत्या की खबर पर किसी को विश्वास ही नहीं है,सुशांत की आत्महत्या की CBI Inquiry शुरू हो चुकी है।
सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक जिंदादिल इंसान का यूं चले जाना कोई भी सहन नहीं कर पा रहा है, लेकिन अब सुशांत के मामले को सुसाइड से ज्यादा मर्डर के रूप मे देखा जा रहा है। मामले की जांच CBI कर रही है, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप हैं।

Disha Salian's father says 'no truth' in reports of her involvement with  politician: 'Stop tarnishing my daughter's reputation' - bollywood -  Hindustan Times

आत्महत्या के मामले में दूसरा नाम है सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान का।
दिशा सालियान का निधन भी एक ऐसी पहेली बन गया जिसको सुलझना पुलिस के लिए भी टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। दिशा ने 8 जून को फ्लैट की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी, मुंबई पुलिस को शुरुआती जांच में ये एक सुसाइड का ही मामला लगा था।
खबरों की माने तो कि दिशा को काम में काफी नुकसान हो गया था, लॉकडाउन में वे डिप्रेस हो गई थीं। लेकिन अब जब सुशांत की मौत हो चुकी है, ऐसे में दिशा की मौत को सुशांत मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। और CBI सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की आत्महत्या की कडियों को जोड़ कर मामले की जांच कर रही है।

Varun Dhawan mourns the loss of actor Sameer Sharma, prays for him; see  post | Hindi Movie News - Times of India

तीसरा नाम टीवी इंडस्ट्रीज के फेमस कलाकार, कहानी घर-घर की फेम समीर शर्मा की।
समीर शर्मा ने गुरुवार को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खबरों की माने तो कि समीर ने सुसाइड तो 2 दिन पहले किया था लेकिन इस सुसाइड की खबर गुरुवार को सामने आई। समीर शर्मा टीवी के एक जाने-माने स्टार थे, उन्होंने कई शोज में बेहतरीन काम कर लोगों के दिल में जगह बनाई थी। समीर शर्मा ने लीड रोल से लेकर विलेन तक हर तरह के किरदार निभाया था, लेकिन समीर के इस तरह आत्महत्या से अब पूरी इंडस्ट्री सकते में है।

TV actress Sejal Sharma commits suicide in Mumbai - GulfToday

चौथा नाम है टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा का।
सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को खुदकुशी कर ली थी। सेजल ने सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में अहम रोल निभाया था, लेकिन बाद में उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाना ही सही समझा। सेजल ने सुसाइड नोट में लिखा था कि “मैं ये प्रेशर और नहीं झेल सकती”।

अब उनके इस नोट से तो यही समझा जा सकता है कि वे तनाव में चल रही थीं, लेकिन सेजल की मां ने उनके डिप्रेशन में होने से इनकार कर दिया है, उनके मुताबिक सेजल को सीरियल में लीड रोल मिलने वाला था।

manmeet grewal friend manjeet reveal Neighbors keep making videos but do  not save the friend - 'पड़ोसी वीडियो बनाते रहे लेकिन फांसी के ...

पांचवा नाम न्यूकमर मनमीत ग्रेवाल का है।
मनमीत ग्रेवाल टीवी का एक उभरता हुआ सितारा माना जाता था, लेकिन देश में लगे लॉकडाउन ने उनकी जिंदगी को ऐसी तकलीफों से भर दिया कि उन्होंने 15 मई को आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। मनमीत ने अपने नवी मुंबई के फ्लैट में फांसी लगा ली।
मनमीत ग्रेवाल लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे, उनके पास ज्यादा काम भी नहीं आ रहा था। मनमीत ने ‘आदत से मजबूर’ जैसे सीरियल में बेहतरीन काम किया था।

Crime Patrol Actress Preksha Mehta Commits Suicide, Leaves A Chilling  Instagram Post Before Ending Life -

छठा नाम टीवी इंडस्ट्री में कैरेक्टर रोल निभाने वाली एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता का है।
प्रेक्षा मेहता ने 25 मई को अपने इंदौर वाले घर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी। प्रेक्षा सिर्फ 25 साल की थीं और अपने करियर में अच्छा कर रही थीं। लेकिन आत्महत्या करने से पहले प्रेक्षा मेहता ने सोशल मीडिया पर सभी के लिए मैसेज छोड़ा था।
प्रेक्षा ने लिखा था किे “बुरा होता है सपनों का मर जाना”।

प्रेक्षा मेहता को ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘लाल इश्क’ और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे सीरियल्स में साइड कैरेक्टर की भूमिका में देखा गया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment