सुशांत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती पहुंची ED ऑफिस, शुरू हो गई पूछताछ की प्रक्रिया |

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अब जांच CBI के पास है। इससे पहले जब मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी, तभी प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) ने भी अपनी जांच शुरू कर दी थी। सुशांत आत्महत्या मामले में अब अपना बयान दर्ज करवाने के लिए रिया चक्रवर्ती ED ऑफिस पहुंच चुकी हैं।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि “रिया कानून का पालन करती हैं और ED द्वारा सूचित किए जाने के बाद वह समय से ED के ऑफिस में पहुंच गई हैं”।

खबरों की माने तो ईडी ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया था, लेकिन रिया ने अपने वकील के माध्यम से कहा था कि “जब तक सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर आदेश न जारी करे, तब तक उनके खिलाफ हो रही ED की कार्रवाई रोकी जाए और उनका बयान न दर्ज किया जाए”। पर ED ने उनकी अपील को ठुकरा दिया और कहा कि रिया चक्रवर्ती को जांच में सहयोग करना होगा। जांच के दौरान ED रिया चक्रवर्ती से सुशांत के खाते से निकाले पैसों के अलावा रिया के कमाए पैसों के बारे में भी पूछताछ कर सकती है।

खबरों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत केस की सबसे अहम कड़ी रिया चक्रवर्ती का नाम अब मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आ रहा है। मुंबई में भले ही जांच की गति धीमी हो, लेकिन CBI जांच का आदेश मिलते ही रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ CBI ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। यही नहीं, रिया के खिलाफ ED भी जांच कर रही है, वहीं बिहार पुलिस भी अपनी जांच जारी रखे हुए है।

वीडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment