सुशांत हत्या मामले में मुंबई पुलिस का यह DCP कर रहा था रिया की मदत। जाने क्या है इनके बीच सम्बन्ध।

सुशांत आत्महत्या मामले में अब एक नया चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जिसमें यह बात सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती और मुंबई के टॉप कॉप डिसीपी अभिषेक त्रिमुखे के बीच संदेहास्पद बातचीत हो रही थी ।

खबरों की मानें तो रिया कि मुंबई डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से चार बार फोन कॉल पर बात हुई है। दो बार यह कॉल आउटगोइंग है और दो बार इनकमिंग कॉल है, एक s.m.s. भी हुआ है।

किस बात को लेकर इन दोनों के बीच बातचीत हो रही थी इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन 14 जून 2020 को सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद 20 जून को डिसएबी त्रिमूखे ने रिया को एसएमएस किया था ।

उसके बाद 21 जून को रिया ने 1:24pm पर 28 सेकंड के लिए अभिषेक त्रिमुखे से बातचीत की थी।

फिर उसके अगले दिन 22 जून को त्रिमूखे ने रिया को कॉल किया था 10:30 बजे और यह बात हुई थी 29 सेकंड के लिए।

उसके बाद जुलाई 1 को 4:30 बजे अभिषेक त्रिमूखे ने कॉल कियाथा रिया को और 56 सेकंड के लिए बातचीत हुई थी।

कॉल डिटेल्स के हिसाब से और रिया ने आखिरी बार 18 जुलाई को अभिषेक त्रिमूखे को कॉल किया था 1:00 pm पर और 61 सेकंड के लिए बातचीत हुई थी।

यह भी पढ़े : संजय दत्त की तबियत खराब, लीलावती अस्पताल में भर्ती |

रिया चक्रवर्ती और अभिषेक त्रिमुखे के बीच में हुई बातचीत इसलिए भी संदेहास्पद है क्योंकि उस समय तक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या में कोई FIR दर्ज नहीं हुआ था और ना ही सुशांत की आत्महत्या की कोई जाँच चल रही थी।

खबरों की माने तो और डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे किसी मंत्री के कहने पर रिया से बात कर रहे थे पर अब तक इस बात का भी कोई तथ्य सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत के काॅल रिकार्ड्स से पता चला, किस वजह से परेशान थे सुशांत ?

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ED की टीम ने रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ की है। ED ने रिया से पूछताछ के लिए करीब 50 सवालों की लिस्ट तैयार की है।

वीडियो देखें :-

Share Now

Related posts

Leave a Comment