लाकडाउन के बाद कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकाट कर रहे हैं फैंस |

कोरोना जैसी भयंकर महामारी के चलते लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों तक शूटिंग बंद पड़ा रहा, जो अब शुरू हो गया है।
शूटिंग शुरू होने के बाद TV इंडस्ट्री का लोकप्रिय कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ का भी नया एपिसोड शूट हो गया है, जिसमें पहले गेस्ट बने हैं एक्टर सोनू सूद।
सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद भी मजदूर लोगों की मदद की वजह से खबरों में है।

पोस्ट देखे:-

कपिल शर्मा का लेटेस्ट एपिसोड सब देखना चाहते है, लेकिन कुछ लोग इस एपिसोड का विरोध भी कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर इस एपिसोड को बायकाट किया और लोगों से ‘द कपिल शर्मा शो’ ना देखने की अपील की है। इस शो को बायकाट भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह से हो रहा है। कई यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान खान पर भी आरोप लगा रहे हैं।

पोस्ट देखे:-

लोगों का कहना है कि सलमान खान, द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में सलमान खान का विरोध करते हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ को बायकाट किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि “वो कपिल शर्मा शो को बहुत पसंद करते हैं और वो इस शो को बहुत मिस कर रहे थे, लेकिन वो सलमान खान की वजह से इसका विरोध कर रहे हैं”।

पोस्ट देखे:-

साथ ही कई सोनू सूद फैंस ने भी कहा कि “वो सोनू सूद को पसंद करते हैं पर सोनू सूद सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में चुप हैं”।

पोस्ट देखे:-

लॉकडाउन के बाद सबसे पहली बार टेलीकास्ट हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के एपिसोड में सोनू सूद गेस्ट थे। सोनू ने शो में प्रवासियों की गई मदद को लेकर और अपने निजी जीवन को लेकर बात की। एपिसोड में कुछ इमोशनल सीन भी आए, जिसमें जरुरतमंद लोग मदद के लिए सोनू सूद का शुक्रिया अदा कर रहे थे। कुछ यूजर्स ने शो को बायकाट करते हुए भी कपिल शर्मा के लिए अपना प्यार दिखाया ।।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment