अमिताभ बच्चन की करोना रिपोर्ट निगेटिव, ट्रवीट कर फैंस को कहा “आप सभी का शुक्रिया “

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने कोरोना की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी भी दे दी गई है।
अमिताभ बच्चन के करोना से जंग जीत जाने की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए दी है।
अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अमिताभ ने डॉक्टरों, नर्सों और दोस्तों-प्रशंसकों को शुक्रिया अदा किया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि “भगवान का शुक्र था और मां-बाबूजी का आशीर्वाद भी था”।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक ट्वीट लिखा है कि ” मैं कोरोना निगेटिव आया हूं। अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब घर में क्‍वारंटीन में हूं। भगवान की कृपा और मां-बाबूजी का आशीर्वाद, करीबियों और फैन्स की दुआ मेरे साथ रही। नानवटी अस्पताल की देखभाल बेहतरीन थी और सभी ने बहुत ध्यान रखा, उन्हीं की वजह मैं ये दिन देख पा रहा हूं”।
पोस्ट देखे:-

इससे पहले अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा था कि “मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया है। अब वे घर पर रहकर आराम करेंगे, आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी”।

पोस्ट देखे:-

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के ट्वीट करते ही फैंस ने इसे वायरल कर दिया । साथ ही उनकी लंबी उम्र की कामना की जाने लगीं। फैंस अमिताभ बच्चन के जज्‍बे को भी सलाम कर रहे हैं ।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment