शाहरुख़ खान ने सभी को दी ईद की बधाई, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट। पोस्ट देखें।

देशभर में बकरीद मनाई जा रही है। इस मौके पर सभी सेलेब्स ने फैन्स को बधाई दी है। वहीं शाहरुख खान ने बड़े ही स्पेशल तरीके से फैन्स को विश किया है।
शाहरुख ने अबराम की मोनोक्रोम फोटो शेयर की है। इस फोटो में अबराम दुआ के लिए हाथ उठाए दिख रहे हैं।
फोटो को Instagram पर शेयर करते हुए शाहरुख ने कॅप्शन में लिखा है कि “सबको ईद मुबारक। ये दिन और वास्तव में हर दिन अपने सभी प्रियजनों की जिंदगी में शांति, खुशी और स्वास्थ्य लाए। ईद की मुबारकबाद देने के लिए खुद को ही गले लगाए “|

पोस्ट देखे:-

शाहरुख की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं। सभी उन्हें ईद की बधाई दे रहे हैं।

शाहरुख़ खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो खबरों के अनुसार शाहरुख, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक कर सकते हैं। शाहरुख लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से शाहरुख के फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

काफी समय से चर्चा हो रही थी कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म से कमबैक करेंगे।
शाहरुख खान लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 18 स्क्रिप्ट का नरेशन ले चुके हैं। बाॅलीवुड के गलियारों में यही चर्चा है कि शाहरुख खान, सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से अपनी वापसी करेंगे।

खबरों के अनुसार राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म की शूटिंग कनाडा में करना चाहते थे लेकिन मौजूदा संकट कोरोना महामारी के चलते उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की तारीख को आगे बढ़ा दिया। अब शाहरुख ने यह फैसला लिया कि वह सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म के साथ कमबैक करेंगे। फिल्म के बारे में अभी ऑफिशियल एनाउंसमेंट की पुष्टि नहीं की गई है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment