अमर सिंह के निधन पर, अमिताभ बच्चन की मौन श्रद्धांजलि |

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह का 64 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वो पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और सिंगापुर के एक अस्पताल में इलाज करा रहे थे। कुछ दिनों पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था।
अमर सिंह उन चुनिंदा नेताओं में से रहे हैं ,जिनकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अच्छी जान-पहचान रही है।

अमर सिंह के निधन के बाद अमिताभ ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर नजर आ रहे है। वहीं तस्वीर में अमिताभ सिर झुकाए हैं। बड़ी बात है कि अमिताभ ने इस ट्वीट के साथ कुछ भी कैप्शन नहीं लिखा है। लेकिन बिन कुछ कहे अमिताभ ने ये जाहिर कर दिया है कि अमर सिंह के निधन की खबर सुनकर उनका दिल टूट गया है।

पोस्ट देखे:-

एक समय था जब अमर सिंह अमिताभ बच्चन के खास हुआ करते थे। लेकिन दोनों के परिवारों के बीच एक समय के बाद ऐसी खटास आ गई कि उसके बाद वो कभी साथ नजर नहीं आए। अमिताभ बच्चन और अमर सिंह के बीच हुए विवाद हमेशा में सुर्खियों में रहे हैं। अमर सिंह इसकी वजह हमेशा जया बच्चन को मानते थे।

अमर सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा ने अमर सिंह को श्रद्धांजलि दी है और कहा कि- ”ये जानकर बहुत दुख हुआ कि अमर सिंह इस दुनिया में नहीं रहे”।

पोस्ट देखे:-

उनके अलावा बिग बॉस फेम तहसीन पूनावाला ने भी अमर सिंह के साथ की अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और कहा “अमर सिंह के निधन की खबर से टूटा महसूस कर रहा हूं, वे सिंगापुर से इलाज करा कर आए थे पुणे और हमारे यहां रुके थे। वे हमारी शादी में भी खास मेहमान थे, मैं उनसे बेहद प्यार करता था और उन्हें मिस करूंगा।ओम शांति”।

पोस्ट देखे:-

समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह ने अस्पताल से वीडियो शेयर किए थे और अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं।

अमर सिंह ने कहा ” सारा विश्व इस समय करोना महामारी से लड रहा है, देश की जनता से गुजारिश है कि जितना हो सके आप लोग घर पर रहे, लाकडाउन नियमों का पालन करे।।

विडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment