14 जून को मुंह छुपा कर निकला सुशांत की बिल्डिंग से कौन है यह शख्स ?

सुशांत सिंह राजपूत पिछले महीने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे । मुंबई पुलिस ने उसी दिन सुशांत की मौत को आत्महत्या बता दिया था ।
सुशांत सिंह आत्महत्या में जब कंगना रनौत ने यह कहकर बवाल खड़ा कर दिया कि “बॉलीवुड माफिया और नेपोटीजम के दबाव में आकर सुशांत सिंह ने अपनी जान दे दी है”।
कंगना के इस विडियो के बाद सुशांत के करीबी, उनके फैंस ने सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम छेड़ दी और CBI इंक्वायरी की मांग करने लगे।
फिर मुंबई पुलिस इस मामले की जांच शुरू की । लेकिन मुंबई पुलिस की जांच में ऐसे कोई खुलासे नहीं हो पाए जिससे इस केस में कोई फायदा हो। मुंबई पुलिस केवल इस मामले को नेपोटिज्म से जोड़कर ही जांच कर रही थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बेटे के मौत के डेढ़ महीने बाद रिया चक्रवर्ती के ऊपर FIR दर्ज की है। इस FIR में सुशांत के पिता ने रिया के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद लगातार कई नए- नए खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले ने एक अगल ही मोड़ ले लिया है। इस मामले में जितने खुलासे पिछले डेढ़ महीने से नहीं हुए। उससे कहीं ज्यादा दो तीन दिनों में ही हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर एक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक न्यूज़ एंकर सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में उनके बिल्डिंग के नीचे खड़ा होकर जानकारी दे रहा है और तभी वह अपना कैमरा बिल्डिंग की तरफ मोडता है और बिल्डिंग के अंदर एक शख्स निकलता दिखाई दे रहा है जिसने काले रंग का टीशर्ट और कैप लगा रखी है लेकिन यह शख्स अपना चेहरा छुपाए हुए हैं।

विडियो देखें:-

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट में कहा है कि यह कोई और नहीं सूरज पंचोली हो सकता है जो सुशांत के एक्समैनेजर दिशा सल्यान का बॉयफ्रेंड था और उसी ने दिशा की आत्महत्या की है औरसुशांत की हत्या में भी यही जिम्मेदार है।

पोस्ट पढें:-

https://www.dearfacts.com/news/tv-and-cinema/disha-and-sushants-death-strings-are-also-linked-to-suraj-pancholi/

Share Now

Related posts

Leave a Comment