जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल का ट्रेलर हुआ रिलीज़ |

जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल का ट्रेलर अब आउट हो गया है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में, जान्हवी ने वारज़ोन में प्रवेश करने वाली भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है। गुंजन सक्सेना ने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 12 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ के लिए तैयार है।

2 मिनट-41 सेकंड के लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक वॉयसओवर के साथ होती है, जिसमें कहा गया है, “एयर फोर्स ज्वाइन करना है तो फौजी बनकर दिखाओ, वरना घर जाकार, बेलन चलाओ,”। जिसके बाद ट्रेलर में फिर गुंजन सिन्हा के रूप में जान्हवी की झलक दिखती है, फिर हमें गुंजन सक्सेना के बचपन में ले जाया जाता है और पंकज त्रिपाठी, जो गुंजन सक्सेना के पिता की भूमिका निभाते हैं, कहते हैं, “प्लेन लड़का उड़ाय या लड़की, दोनों को पायलट ही बोलते हैं।” बाकी ट्रेलर में जान्हवी को गुंजन सक्सेना के रूप में दिखाया गया है, जो मानव-प्रधान वायु सेना में खुद के लिए एक छाप बनाने की कोशिश करती दिखती हैं। उसे अपने इस सफर में उसके पिता का समर्थन मिलता है जब बाकी सब उस पर विश्वास करने से इनकार कर देते हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्विटर पर ट्रेलर साझा किया और लिखा, “एक हीरो की कहानी जैसी किसी की नहीं, गुंजन सक्सेना- भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी। इस प्रेरक फिल्म के लिए टीम को प्यार और शुभकामनाएं। #GunjanSaxena”

अक्षय कुमार ने भी ट्विटर पर ट्रेलर को साझा किया और फिल्म को शुभकामना देते हुए कहा कि हर सपने की उड़ान ऐसे ही हो।

Share Now

Related posts

Leave a Comment