सुशांत मामले की जाँच में जुटी बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस के साथ अपराधियों सा व्यवहार क्यों ?

सुशांत मामले की जाँच में जुटी बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस के साथ अपराधियों सा व्यवहार क्यों ?


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सुशांत के पिता केके सिंह के FIR दर्ज कराने के बाद पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है और इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ भी की है।

पटना पुलिस के अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि “मुंबई पुलिस जांच में उनका सहयोग नहीं कर रही है”। बिहार के अधिकारियों का कहना है कि “मुंबई पुलिस हमारी टीम को गाड़ी तक मुहैया नहीं कर रही है”। खबरों की माने तो अभिनेंत्री अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस टीम को अपनी गाड़ी दी थी।

दूसरी तरफ, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की भी मांग उठ रही है। पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने से बार-बार इनकार किया है। उनका कहना है कि “मुंबई पुलिस इस मामले की जांच के लिए सक्षम है और सीबीआई को केस सौंपने की जरूरत नहीं है”।

बिहार पुलिस के मुंबई पहुंचने के बाद और सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में लोगों से पूछताछ करने करना शुरू ही किया है कि तब से इन दो-तीन दिनों में सुशांत आत्महत्या मामले में नए खुलासे से मुंबई पुलिस बौखला सी गई है।

मुंबई पुलिस बिहार की पुलिस के साथ अनुचित व्यवहार कर रही है, ना उन्हें जाँच के लिए पुलिस की गाड़ियां दिलाई गई है बल्कि बिहार पुलिस के साथ में अपराधियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है।

विडियो देखें:-

वहीं पटना में दर्ज FIR को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए मामले में आरोपी बनाई गई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसके विरोध में बिहार सरकार ने भी शीर्ष अदालत में याचिका दाखिल की है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment