सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से लगाई न्याय की गुहार, पढ़े श्वेता का पूरा पोस्ट |

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से अपने भाई के लिए न्याय की मांग की है। श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने भाई की मौत के मामले को देखने और यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि सब कुछ बिना सबूतों के हेरफेर के साफ तरीके से नियंत्रित किया जाए। सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून की सुबह आत्महत्या से हो गई थी। अभिनेता की मौत के पीछे की वजह की जांच मुंबई और बिहार पुलिस कर रही है।

एक नोट को साझा करते हुए, श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। @narendramodod @PMOIndia #JusticeForSushant # सत्यमेव जयते (sic)। ”

उनके द्वारा साझा किए गए नोट में लिखा है, “प्रिय महोदय, किसी तरह मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ खड़े हैं। हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था जब वह बॉलीवुड में थे और न ही अब हमारे पास कोई है। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ एक सही तरीके से संभाला जाए और किसी भी तरह के सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की उम्मीद करती हूं।

कल शुक्रवार को श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत के व्हाइट बोर्ड की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें सुशांत 29 जून से अपनी कसरत और पारलौकिक ध्यान शुरू करने की योजना बना रहे थे।

28 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की शिकायत के आधार पर पटना के एक पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। शिकायत में केके सिंह ने आरोप लगाया था कि रिया ने सुशांत को धोखा दिया था और उसे अपने परिवार से दूर कर दिया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि रिया ने आत्महत्या करने के लिए 34 वर्षीय अभिनेता को उकसाया था।

दूसरी ओर, रिया के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा लगाए गए आरोप “पूरी तरह से झूठे और उल्टे मकसद से मनगढ़ंत हैं” और रिया ने इन आरोपों से साफ इनकार किया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment