सुशांत आत्महत्या मामले में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने तोडी चुप्पी, सुशांत को बताया सबके लिए प्रेरणा।

14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपने बांद्रा अपार्टमेंट में आत्महत्या के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अब डेढ महीने के बाद सुशांत के मौत पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
अंकिता ने रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि “सुशांत कभी ” डिप्रेशन ” में नहीं हो सकते थे।

अंकिता और सुशांत की मुलाकात उनके टेलीविजन शो “पवित्रा रिश्ता” के सेट पर हुई थी और 2016 तक छह साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे।

अंकिता ने कहा कि “सुशांत ऐसा इंसान नहीं था जो आत्महत्या कर सकता था। जब हम साथ थे तो हमने और भी बदतर हालात देखे हैं। वह एक खुश मिजाज, टैलेंट इंसान था”।

अंकिता ने कहा “मैं उसे जितना जानती हूं उससे मै बता सकती हूँ सुशांत डिप्रेश आदमी नहीं था। मैंने सुशांत जैसा कोई आदमी नहीं देखा है , वो सुशांत जो अपने सपने खुद लिखता था, उसकी एक डायरी थी, उसकी 5 साल की प्लानिंग थी , वह क्या करना चाहता है, वह कैसा दिखेगा और भी बहुत कुछ और ठीक उसके बाद 5 साल, उसने उन सपनों को पूरा किया था। और जब सुशांत के नाम के साथ “डिप्रेशन” जैसी चीजों का इस्तेमाल किया जाता है ,यह झूठ और दिल तोड़ने वाला है। वह परेशान और चिंतित हो सकता है सबकी तरह लेकिन “डिप्रेशन” एक बड़ा शब्द है। किसी को ‘Bipolar” कहना बड़ी बात है। ”

अंकिता ने आगे कहा कि ” मैं सुशांत कोजानती हूं ,वह एक छोटे शहर से आया था। उन्होंने अपने दम पर खुद को स्थापित किया। सुशांत ने मुझे बहुत सारी चीजें सिखाई हैं, उन्होंने मुझे अभिनय सिखाया है।
किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था??
हर कोई अपना अपना चित्रण लिख रहा है कि वह कितना ‘ डिप्रेशन’ में था, यह सब पढ़कर दुख होता है”।

अंकिता से गुरुवार को बिहार पुलिस ने उनके मुंबई स्थित घर पर पूछताछ की। सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने 40 से अधिक व्यक्तियों से पूछताछ की है पर मुंबई पुलिस के पास सिवाय स्टेटमेंट के और कुछ नहीं है ।
सुशांत के फैंस, जनता और राजनीतिक दबाव के कारण इस केस को CBI को स्थानांतरित कर दिया गया है।
सुशांत के पिता केके सिंह ने भी इस सप्ताह की शुरुआत में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत FIR दर्ज की थी।

अंकिता ने अंत में कहा कि “सुशांत को छोटी-छोटी चीजों में खुशी मिलती थी। वह छोटे बच्चों जैसा था जो खाना देखकर, गुलाब जामुन देखकर खुश हो जाता था। वह खेती करना चाहता था, मुझे यह निश्चित रूप से पता है। सुशांत ने मुझसे कहा “कुछ नहीं हुआ तो मै अपनी शार्ट फिल्म बनाऊंगा। वह डिप्रेशन में जाने वाला आदमी नहीं था, बिल्कुल भी नहीं। मुझे नहीं पता कि क्या स्थिति थी, लेकिन मैं इसे बार-बार दोहराती रहूंगी। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे एक डिप्रेश आदमी के रूप में याद रखें, सुशांत एक हीरो था। सुशांत सिंह राजपूत एक प्रेरणा थे और आज भी सबके लिए प्रेरणा है”।

विडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment