सुशांत ले रहे थे रहस्यमयी दवाइयां, जिनके कारण उनके हाथ-पांव कांपते थे, जिम ट्रेनर का बड़ा बयान।

सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई थी। लेकिन मुंबई पुलिस की जांच में ऐसे कोई खुलासे नहीं हो पाए जिससे इस केस में कोई फायदा हो। मुंबई पुलिस केवल इस मामले को नेपोटिज्म से जोड़कर ही जांच कर रही थी।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले ने एक अगल ही मोड़ ले लिया है। इस मामले में जितने खुलासे पिछले डेढ़ महीने से नहीं हुए। उससे कहीं ज्यादा दो तीन दिनों में ही हो गए हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने भी सुशांत को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।
ट्रेनर ने बताया है कि “सुशांत दिसंबर से ही कोई दवाई ले रहे थे। जो उन्होंने उससे पहले कभी नहीं ली थी”।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बेटे के मौत के डेढ़ महीने बाद रिया चक्रवर्ती के ऊपर FIR दर्ज की है। इस FIR में सुशांत के पिता ने रिया के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद लगातार कई नए- नए खुलासे हो रहे हैं।

इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने बताया है कि “सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर 2019 से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। जिसका उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा था”।

खबरों की माने तो एक मीडिया हाउस के स्टिंग ऑपरेशन में बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने बताया कि “सुशांत ने इससे पहले कभी ये दवाइयां नहीं ली थी।  इन दवाओं से सुशांत के हाथ और पांव लगातार कांप रहे थे।  वो काफी ज्यादा बैचेन भी रहने लगे थे”।
ट्रेनर सामी ने बताया “सुशांत ने इन दवा को कभी भी पहले इस्तेमाल नहीं किया था। सुशांत ने बताया था कि वह एक या दो महीने तक इन दवाइयों का कोर्स कर रहे थे। मैंने जब सुशांत को दवाइयों खाने से मना किया तो उन्होंने कहा था कि “कोर्स शुरू होने के बाद इसे बीच में खत्म नहीं कर सकता”।

ट्रेनर सामी ने आगे बताया कि “सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह डिप्रेशन के साथ-साथ डेंगू से पीड़ित थे। नवंबर में सुशांत ने मुझे बताया कि पेरिस से लौटने के बाद वह डेंगू से पीड़ित थे। इसके अलावा वह डाक्टर से काउंसलिंग भी ले रहे थे। सुशांत के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। सुशांत इससे पहले कभी दवा नहीं लेते थे। यहां तक कि वह वायरल बुखार में भी दवा नहीं लेते थे। इन दवाओं के कारण वह ठीक से वर्कआउट भी नहीं कर पा रहे थे”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment