ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #arrestkanganaranaut, कंगना ने दिया जबरदस्त जवाब, कर दी सबकी बोलती बंद |

बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत बीते काफी दिनों से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को लेकर खुलकर बयान दे रही हैं। कंगना ने सुशांत की मौत को “प्लान्ड मर्डर” बताया है और साथ ही करण जौहर से लेकर बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स और बाॅलीवुड माफिया पर निशाना साधती आ रही हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर #arrestkanganaranaut ट्रेंड देखने को मिला। जिस पर कंगना और कंगना की डिजिटल टीम ने करारा जवाब दिया है।

ट्विटर पर ट्रेंड में यूजर कह रहे हैं कि “कंगना रनौत सुशांत की मौत पर सारा अटेंशन पा लेना चाहती हैं और इस बहाने वे उन सभी बॉलीवुड के लोगों के खिलाफ अपना स्कोर सेटल करना चाहती हैं जिनके खिलाफ वे पिछले कुछ सालों से बोल रही हैं”।

वहीं कंगना की डिजिटल टीम ने इस ट्रेंड पर जोरदार प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा है “आखिरकार मूवी माफिया पीआर के पास बजट आ गया है और वे अरेस्ट कंगना रनौत ट्रेंड करा रहे हैं। आओ अरेस्ट करो कंगना को, उनके लिए मूवी माफिया को एक्सपोज करना और फिक्स करना ज्यादा आसान हो जाएगा।”

पोस्ट देखे:-

कंगना की डिजिटल टीम ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा “क्रिमिनल केसेस, मौत की धमकियां, चरित्र हरण जैसी चीजें कंगना रनौत को दृढ़ निश्चयी बनाने से कभी नहीं रोक पाई तो आप कंगना को सुशांत की तरह मरवा भी दें तो भी वो इस माफिया को खत्म करने के लिए लड़ती रहेंगी इसलिए आइए और अरेस्ट करें कंगना को।”

पोस्ट देखे:-

कंगना की टीम ने इस ट्रेंड को लेकर बाॅलीवुड माफिया और नेपोटिज्म गैंग पर फिर से जोरदार हमला बोला है। कंगना की डिजिटल टीम का मानना है कि “इन लोगों ने ही ये ट्रेंड किया है क्योंकि कंगना लगातार इन लोगों पर निशाना साध रही हैं”।

खबरों की माने तो सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद कंगना ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कुछ सवाल खड़े किए हैं।
हुआ यू कि एक ट्रवीटर यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि “सुशांत के निधन के बाद उनके अकाउंट से आलिया भट्ट को फॉलो किया गया”।

इस बात पर कंगना की टीम ने ट्वीट किया की ”अब तो सुशांत मामले में सीबीआई जांच होनी ही चाहिए। रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं। हो सकता है महेश भट्ट ने रिया से कहा हो कि आलिया को फॉलो करें। सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे”।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment