बिहार पुलिस के सामने अंकिता ने खोले कई राज, सुशांत ने चैट में बयां किया था अपना दर्द, रिया से थे दुखी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नए घटनाक्रम में, उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे से बिहार पुलिस ने बुधवार को पूछताछ की। जिसके दौरान उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत के साथ msgs में हुई अपनी बातचीत के बारे में पुलिस को बताया है।

अंकिता ने कहा कि 2019 में उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज के दौरान, सुशांत ने उनके साथ एक लंबी बातचीत की, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ अपने संबंधों के बारे में कई राज खोले हैं। अंकिता ने कहा कि सुशांत ने उन्हें अपनी पहली फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामना दी थी और उनकी बातों के दौरान, सुशांत बहुत भावुक हो गए थे। सूत्रों के अनुसार, सुशांत ने अंकिता से कहा कि वह “रिश्ते में काफी दुखी हैं और रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं क्योंकि रिया उसे परेशान करती है।”

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे दो बार पटना उनके परिवार से मिलने गईं। उसी दौरान अंकिता की मुलाकात सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति से हुई। अंकिता ने उस समय श्वेता को सुशांत के साथ हुई अपनी ये चैट दिखाई थी।

अंकिता और सुशांत के बीच हुई बातचीत का सबूत अब अभिनेत्री ने बिहार पुलिस के साथ साझा किया है, जिसमें उन्होंने रिया के संबंध में अन्य बातें बताई हैं। अंकिता ने सुशांत को 2010 से 2016 के बीच छह साल लंबे समय तक डेट किया। उन्हें अपने लोकप्रिय टीवी शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर प्यार हो गया।

सुशांत के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आया क्योंकि उनके पिता के.के सिंह ने पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। सुशांत के पिता ने रिया पर आत्महत्या करने, अभिनेता का आर्थिक शोषण करने और अन्य अपराधों के अलावा उसे अपने परिवार से दूर रखने का आरोप लगाया है। रिया के परिवार के खिलाफ भी आरोप दर्ज किए गए हैं, जिसमें भाई शोविक और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी शामिल हैं।

दूसरी ओर, आज से पहले, अंकिता ने एक पोस्ट भी साझा किया था जिसमें कहा गया था कि “सत्य की जीत”। रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के ठीक एक दिन बाद अंकिता ने इसे साझा किया गया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment