सोनू सूद प्रतिज्ञा फेम अभिनेता अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए |

हाल ही में, हमने आपको बताया है कि प्रतिज्ञा में सज्जन सिंह के किरदार के नाम से मशहूर अभिनेता अनुपम श्याम मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि वह मुंबई के गोरेगांव स्थित अस्पताल के आईसीयू में किडनी के संक्रमण से जूझ रहे हैं। उनका परिवार फिल्म उद्योग से उनके इलाज के लिए वित्तीय सहायता मांग रहा है। अनुभवी अभिनेता की मदद के लिए, CINTAA (Cine and TV Artistes’ Association) ने आगे आकर लोगों से अभिनेता और उनके परिवार की मदद करने की अपील की है।

अब, 29 जुलाई, 2020 को, सोनू सूद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसका जिक्र किया और ट्वीट किया है कि, ‘इनसे संपर्क में हूं”। जैसा कि उन्होंने CINTAA द्वारा एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेता के इलाज के लिए लोगों से आर्थिक मदद मांगी गई है। सूद ने एस. रामचंद्रन द्वारा एक ट्विटर पोस्ट साझा किया, जो अनुभवी अभिनेता की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है। वह पहले अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए आमिर खान और सोनू सूद के पास पहुंचे थे। ये रहा सोनू सूद का पोस्ट:

62 वर्षीय अभिनेता अनुपम श्याम पहले मलाड स्थित अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन उनकी हालत बिगड़ने के बाद और डायलिसिस सत्र के दौरान उनकी हालत कथित तौर बिगड़ गई और लाइफलाइन अस्पताल के आईसीयू वार्ड में ले जाया गया, जो गोरेगांव में स्थित है।

अनुपम श्याम को बैंडिट क्वीन, गोलमाल: फन अनलिमिटेड, नायक: द रियल हीरो, हज़ारो ख़्वाहिशें ऐसी, शक्ति: द पावर, हज़ार चौरासी की माँ, और अन्य कई फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई टेलीविज़न शो में ज्यादातर नेगेटिव भूमिका निभाई है। उन्होंने मन की आवाज़ प्रतिज्ञा, डोली अरमानो की, हीना 1998, और अन्य कई शो में अभिनय किया है। अभिनेता के प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और अपना समर्थन दिखा रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment