नहीं रही मदर इंडिया की हीरोइन, अभिनेत्री कुमकुम का हुआ निधन, बी-टाउन में शोक का माहौल |

2020 साल बाॅलीवुड के लिए बहुत ही दुखद साल हो गया है ,हास्य अभिनेता जगदीप के बाद अब गुजरे जमाने की फेमस अभिनेत्री कुमकुम  का निधन हो गया है, वह 86 साल की थीं।
खबरों की माने तो कुमकुम लंबे समय से बीमार चल रही थीं जिसके चलते उनका निधन हो गया। इस खबर के आने के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है।
उनके निधन पर मशहूर एक्टर जगदीप के बेटे नावेद जाफरी ने ट्वीट किया है।
नावेद जाफरी ने लिखा है कि “हमनें एक और रत्न खो दिया। मैं बचपन से इन्हें जानता था, वह हमारे लिए परिवार थीं, एक अच्छी इंसान। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, कुमकुम आंटी”।

पोस्ट देखे:-

बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी उनके निधन पर ट्वीट किया है। अनिल शर्मा ने लिखा है कि “कल की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री। जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं, जिन्होंने बेहतरीन गाने दिए, आज उनका निधन हो गया।
भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, मेरी हार्दिक संवेदना. उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें”।

अभिनेत्री कुमकुम ने अपने करियर में लगभग 115 फिल्मों में काम किया। उन्हें मिस्टर एक्स इन बॉम्बे (1964), ‘मदर इंडिया’ (1957), ‘सन ऑफ इंडिया’ (1962), ‘कोहिनूर’ (1960), ‘उजाला’, ‘नया दौर’, ‘श्रीमान फंटूश’, ‘एक सपेरा एक लुटेरा’ में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। वह अपने दौर के कई स्टार्स के संग काम कर चुकी थीं, जिनमें किशोर कुमार और गुरु दत्त का भी नाम शामिल है।

फिल्म मदर इंडिया से अभिनेत्री कुमकुम की कुछ यादें,
वीडियो देखें :

Share Now

Related posts

Leave a Comment