महानायक अमिताभ बच्चन को आया गुस्सा, बोले “ठोक दो साले को”। पढ़े पूरी खबर।

अमिताभ बच्चन को हमेशा लोगों ने बहुत विनम्र और शांत ही देखा होगा पर शायद आज से पहले कभी किसी ने अमिताभ बच्चन को इतने गुस्से में नहीं देखा होगा, ऑफ स्क्रीन तो बिलकुल नहीं।

तब भी नहीं जब अमिताभ बच्चन के खिलाफ एमएनएस आई, तब भी नहीं जब बोफोर्स के दाग उन पर उछाले गए, तब भी नहीं जब ऐश्वर्या की पेड़ से शादी या प्रेग्नेंसी के मुद्दे को लेकर गलत खबरें छापी गईं। लेकिन अब अमिताभ इतना गुस्सा हुए कि सीधे-सीधे ब्लॉग में लिख दिया कि “मेरी मौत की कामना करने वाले अगर मैंने अपने 90 मिलियन फोलोअर्स को लिख दिया कि ‘ठोक दो साले को’, तो सोच तेरा क्या होगा”।

ब्लॉग देखे:-
https://srbachchan.tumblr.com/

महानायक अपनी फिल्मों के किरदारों की तरह आज खुद नहीं लड़ सकते, लेकिन दुनिया भर में लाखों जानें ले चुके कोविड-19 से एक बड़ी लड़ाई वो नानावटी हॉस्पिटल के बेड पर लड़ रहे हैं। उनके परिवार में बेटा अभिषेक, बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी इस बीमारी की चपेट में हैं ऐसे में ये लड़ाई ज्यादा गंभीर है।

बिग बी की आंखों से उस वक्त आंसू आ गए। जब उनको सोमवार को खबर मिली कि बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या को नेगेटिव पाया गया है और उनको घर भेजा जा रहा है।

ऐसे में अचानक अमिताभ बच्चन को मैसेज मिलता है कि ”I hope you die with this Covid”, ये मैसेज एसएमएस के जरिए मिला या सोशल मीडिया पर, अमिताभ बच्चन ने नहीं बताया, लेकिन वो अपना गुस्सा रोक नहीं पाए और अपने ब्लॉग में पूरा गुस्सा लिख कर रख दिया।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग की शुरुआत की “मिस्टर अज्ञात, आपने अपने पिता का नाम तक नहीं लिखा, क्योंकि आपको नहीं पता कि आपका बाप कौन है, या तो मैं जिंदा रहूंगा या मर जाऊंगा। अगर मैं मर गया तो तुम एक सेलेब्रिटी के नाम पर अपनी भड़ास निकालने, निंदा करने का काम आगे नहीं कर पाओगे। अफसोस कि आपके लिखे को नोटिस में लाने वाला नहीं रहेगा, क्योंकि जिस अमिताभ बच्चन पर आपने कटाक्ष किया, तब वो जिंदा नहीं रहेगा।।

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा “लेकिन भगवान के आशीर्वाद से मैं बच गया तो फिर तुम लोगों के गुस्से का तूफान झेलोगे, मेरी तरफ से नहीं बल्कि मेरे 90 मिलियन फॉलोअर्स की तरफ से, और ये जान लो कि ये दुनिया भर में हैं, हर कौने में, ईस्ट से लेकर वेस्ट तक, नॉर्थ से लेकर साउथ तक और ये केवल इस पेज की ईएफ यानी एक्सटेंडेंड फैमिली नहीं है बल्कि एक्सटर्मिनेशन फैमिली है”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment