सुशांत आत्महत्या मामले में सोनू सूद ने दी अपनी राय, कंगना पर साधा सीधा सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक महीने से उपर होने वाले है लेकिन आज भी सुशांत की आत्महत्या की कहानी एक अनसुलझी पहेली बनी हुई है ।

कई बाॅलीवुड स्टार्स सुशांत सिंह की मौत को लेकर बात करके पब्लिसिटी बटोरने में नज़र आ रहे है, इस मामले पर एक इंटरव्यू में जब सोनू सूद से पूछा गया तो सोनू सूद अपनी राय देते हुए सोनू ने सीधा सवाल कंगना पर साधा ।

खबरों के अनुसार कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “उन्होंने सुशांत सिंह की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से फोन पर बात की थी।
कंगना ने कहा था कि ”मैं और सुशांत कभी नहीं मिले, लेकिन हम हमेशा क्लोज थे। सुशांत ने शायद मेरी कोई बर्थ-डे पार्टी अटेंड की होगी लेकिन मेरी उनसे कभी बात नहीं हुई।
मैं ये जानना चाहती हूं कि सुशांत किस तरह की पर्सनैलिटी के थे?? अंकिता ने मुझे बताया कि” कम समय में इतनी पॉप्युलैरिटी मिलने के बाद भी सुशांत जमीन से जुड़ा इंसान था”।
अंकिता लोखंडे ने कंगना को बताया कि “सुशांत सिंह राजपूत का बहुत अपमान किया गया था”।

सोनू सूद ने इंटरव्यू के दौरान कहा “सुशांत सिंह की मौत का फायदा उठाकर कुछ लोग लाइम लाइट में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सुशांत के परिवार वालो के बारे में सोचिए वो किस समय से गुजर रहे है और किस दर्द से गुजर रहे होंगे”।

कंगना रनौत के इंटरव्यू वाली बातों पर सोनू सूद ने अपनी राय देते हुए कहा कि “जो लोग जिंदगी में सुशांत से कभी नहीं मिले, वो अब डिबेट में हिस्सा ले रहे हैं, ये ठीक नहीं है”।।

बता दे कि सोनू सूद ने कंगना रनौत कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को आधा शूट करने के बाद छोड़ दिया था। इसपर कई तरह के सवाल भी उठे थे।

जहाँ कंगना का कहना था कि “सोनू एक महिला डायरेक्टर के अंडर में काम नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी” ।

वही सोनू सूद ने कहा था कि “फिल्म की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा था जब डायरेक्टर और कंगना के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। वो चाहते थे कि फिल्म की शूटिंग फिर से हो । मैंने उनसे पूछा कि ‘मुझे यह बताया जाए कि वो किस भाग की शूटिंग करना चाहते हैं क्योंकि मैं कुछ ही सीन फिर से शूट कर सकता था, जो जरूरी थे”।
सोनू ने आगे कहा था कि “जब मणिकर्णिका की एडिटिंग हुई और मैंने फिल्म देखी तो मुझे पता लगा कि जो सीन हमने शूट किए थे, वो फिल्म से गायब हैं। इसके बाद मैं काफी परेशान हो गया। मैंने बहुत मेहनत की थी और उसके बाद जब मुझसे कहा गया कि हम दोबारा शूटिंग करना चाहते हैं तो मैंने फिल्म करने से इंकार कर दिया।’

Share Now

Related posts

Leave a Comment