सुशांत आत्महत्या मामले में महेश भट्ट का बयान दर्ज, सुशांत को लेकर नहीं बनाने वाले थे कोई फिल्म।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया।
सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट के करीब थीं। रिया इस बात की जानकारी पहले दे चुकी हैं कि वो महेश भट्ट से अपने प्रोफेशनल और पर्सनल मामलों को लेकर सलाह लिया करती थीं।

महेश भट्ट का बयान की ” मुझे पता था सुशांत आत्महत्या करेगा ” क्योंकि महेश भट्ट को लगता था कि सुशांत का बिहेवियर एक्टेर्स परवीन बाॅबी जैसा हो गया था और रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की नजदीकियों को लेकर काफी बातें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है ।

खबरों की माने तो सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में महेश भट्ट से 11 बजे से पूछताछ शुरू हुई जो कि 2 से ढ़ाई बजे के करीब खत्म हुई।

महेश भट्ट ने पूछताछ में बताया है की “नवंबर 2018 से 2019 के बीच में सिर्फ 2 बार ही वो सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे, जब ‘जलेबी’ फिल्म में उन्होंने रिया चक्रवर्ती को कास्ट किया था। रिया तब से महेश भट्ट को अपना गुरु मानने लगी थीं। इसके बाद से रिया चक्रवर्ती के जरिए वो सुशांत सिंह से मिले थे।

खबरों की माने तो महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ के लिए सुशांत सिंह राजपूत महेश भट्ट की पहली पसंद थे लेकिन सुशांत के मना करने के बाद में ये रोल आदित्य रॉय कपूर को दे दिया गया।

पर महेश भट्ट ने बताया है कि “वो सुशांत सिंह को लेकर कोई फिल्म नहीं बनाने वाले थे, लेकिन सुशांत सिंह ने जरूर महेश भट्ट के साथ काम करने की इच्छा जताई थी।
खबरों के अनुसार महेश भट्ट ने अपने बयान में कहा कि “‘सड़क 2’ के लिए पहले से ही स्टारकास्ट तय थी इसलिए सुशांत को रोल देने के लिए कोई बात ही नहीं हुई थी। और न ही सुशांत ने कभी महेश भट्ट को इस फिल्म में मेन लीड रोल के लिए अप्रोच किया था। ना ही कभी रिया को लीड रोल देने की बात हुई थी”।

मुंबई पुलिस महेश भट्ट के स्टेटमेंट के बाद मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व से पूछताछ करेंगे और खबरों की माने तो इस मामले में पुलिस करण जौहर का भी बयान दर्ज कर सकती है ।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment