ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पूकुट्टी के सर्पोट में आई कंगना, बाॅलीवुड माफिया पर साधा निशाना |

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री मेंनेपोटीजम के मुद्दे पर बात शुरू हो गई है, इसी बीच ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पूकुट्टी ने अपने साथ हुई आपबीती बताई है ।

रेसुल पूकुट्टी ने शेखर कपूर  के एआर रहमान के लिए किए गए ट्वीट पर लिखा है कि ”डियर शेखर कपूर इस बारे में मुझसे पूछें, मैं टूटने के करीब से गुजरा था क्योंकि ऑस्कर जीतने के बाद कोई भी मुझे हिंदी फिल्मों में काम नहीं दे रहा था और रीजनल सिनेमा ने मुझे तंग कर दिया था। ऐसे प्रोडक्शन हाउस थे जो मेरे मुंह पर कहते थे, हमें आपकी जरूरत नहीं है लेकिन फिर भी मुझे प्यार है मेरी इंडस्ट्री से, इसके लिए ….’

पोस्ट देखे:-

अभिनेत्री कंगना रनौत, जो शुरू से ही नेपोटीजम और बाॅलीवुड माफिया के मुद्दे पर बोलती आई हैं, अब एक बार फिर बॉलीवुड माफिया पर निशाना साधा और रेसुल पूकुट्टी के इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत उनके स्पोर्ट में आई हैं।
कंगना ने रेसुल पूकुट्टी की ट्रवीट को रीट्रवीट करते हुए लिखा कि ‘मणिकर्णिका’ के रिलीज पर जब पूरी इंडस्ट्री ने उनके खिलाफ टीम बनाई थी ऐसे में रेसुल ने उन्हें काँल किया, 1 घंटे की बातचीत में उनके काम को सराहा, साथ ही यह भी बताया कि उनके साथ भी किस तरह से मानसिक और प्रोफेशनली बॉलीवुड में बुली किया गया है”।

कंगना आगे लिखती हैं कि “बॉलीवुड बुलिंग’ बॉलीवुड में नया नहीं है। तब इनके खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया, पर अब जबकि एक जान चली गई है, ऐसे में गोल गोल घुमाने से बेहतर है उम्मीद की किरण नजर आए।

पोस्ट देखे:-

कंगना रनौत ने इस ट्वीट में पीएम को भी टैग किया है। सुशांत सिंह राजपूत केआत्महत्या के बाद लोगों में बॉलीवुड के डार्क साइड को लेकर काफी बहस हो रही है, नेपोटीजम, बाॅलीवुड माफिया, गुटबाजी और अफवाहों जैसे मुद्दों पर लोग चर्चा कर रहे हैं।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment