आयशा श्रॉफ से माफ़ी मांगना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, कंगना रनौत ने अनुराग की लगाई क्लास |

सुशांत सिंह राजपूत  की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा एकबार फिर से गर्मा गया है और हर कोई इस बारे में अपनी अपनी राय रख रहे हैं।
कंगना रनौत  बॉलीवुड मेंनेपोटीजम को लेकर कड़ा रुख अपनाती आई हैं और सुशांत की मौत के बाद से उनके निशाने पर कई बड़े बड़े इंडस्ट्री से जुडे लोग हैं।

कुछ दिनों से डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप और कंगना में Twitter पर तीखी बहसबाजी चल रही है, इसी मुद्दे पर अनुराग ने अपने ट्वि्टर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए मीडिया पर निशाना साधा था कि “मीडिया खुद नेपोटिज्म को सपोर्ट करता है”।

पोस्ट देखे:-

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ और तैमूर अली खान की तस्वीरें दिख रही थीं।
अनुराग के इस ट्वीट के बाद टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ अनुराग कश्यप पर भड़क गई और उन्होंने अनुराग कश्यप को ट्वीट करते हुए कहा कि “वह उनके बेटे टाइगर श्रॉफ को इन सब से दूर रखेें उनके बेटे ने इंडस्ट्री में अपने दम पर सफलता हासिल की है”।

पोस्ट देखे:-

आयशा के इस रिएक्शन से अनुराग ने तुरंत उनसे माफी मांगते हुए सफाई मांगते हुए कहा कि” उनका इरादा टाइगर श्रॉफ को टारगेट करने का नहीं था, वह बस मीडिया की सच्चाई दिखाना चाहते थे”।

पोस्ट देखे:-

 

अनुराग के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर कंगना ने अनुराग की जमकर क्लास लगा दी है और उनसे सवाल किया कि” जिस तरह अनुराग ने आयशा श्रॉफ से मांगी माफी क्या वैसे ही कभी किसी इंडस्ट्री के बाहरी कलाकारों के माता-पिता से माफी मांगेगे? ”

टीम कंगना ने ट्वीट किया कि “क्या अनुराग कभी सुशांत और कंगना के परिवार से माफी मांगते? नहीं लेकिन उन्होंने टाइगर के माता-पिता से मांगी है। इसे ही दोगलापन कहा जाता है”।

पोस्ट देखे:-

अब इस ट्वीट के बाद कंगना और अनुराग के बीच का विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment