रितेश देशमुख ने ऐसे की ‘वाॅरियर आजी’ की मदद, सोशल मीडिया के जरिए ढूंढा आजी का |

कोरोना महामारी का कहर पूरे देश में भयंकर रूप ले रहा है। कोरोना से सभी लोग परेशान हो चुके है। वही कोरोना के चलते जगह-जगह लगे लॉकडाउन ने तो लोगों कि स्थिति और ज्यादा खराब कर दी है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं तो कई ऐसे भी हैं जो कुछ छोटा-मोटा काम कर अपना और अपने परिवार का पेट पालने की कोशिश कर रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही बुजुर्ग महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो अपना पेट पालने के लिए इस उम्र में भी सड़क पर करतब दिखा रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को रितेश देशमुख ने भी अपने ट्रवीटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में बुजुर्ग महिला सड़कों पर डंडों की मदद से जबरदस्त करतब दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वो बैंबू स्टिक के हेल्प से ऐसे-ऐसे स्टंट कर रही है कि हर कोई उनका ये करतब देख कर हैरान हो रहा।

वो पैसों के लिए इस उम्र में भी ये सब करने को मजबूर है। लेकिन महिला की लगन, मेहतन देख हर कोई उन पर गर्व महसूस कर रहा है। सभी जगह महिला की हिम्मत और उनके टैलेंट की तारीफ की जा रही है। और सोशल मीडिया पर सभी उन्हें “वॉरियर आजी मां” कहकर संबोधित कर रहे है।

वही रितेश देशमुख ने भी इनका वीडियो शेयर करते हुए उनकी सराहना कि है और लोगों से उनकी कॉन्टेक्ट डिटेल मांगी है। उन्होनें लिखा कि, “वॉरियर आजी। क्या कोई मुझे इनका कॉन्टेक्ट नंबर दे सकता है।”
पोस्ट देखे:-

खास बात तो यह है कि रितेश देशमुख की ये कोशिश नाकाम नहीं गई और उन्हें महिला से संपर्क करने का रास्ता भी मिल गया।
इस बारे में ट्वीट करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा, “आप सभी का धन्यवाद। हम इन प्रेरणादायक वॉरियर आजी मां से जुड़ चुके हैं। बहुत ही अतुल्य कहानी है।”

पोस्ट देखे :-

अब रितेश उस महिला कि किस रूप में मदद करते हैं ये देखने वाली बात होगी।
रितेश ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए मीडिया को संबोधित करते हुए लिखा है कि : कई शुभचिंतक मदद की पेशकश करने के लिए आजी के घर पहुंचे। मैं मीडिया से निवेदन करना चाहता हूं जो आजी का इंटरव्यू करने के लिए पहुंची है। वह 85 वर्ष की हैं, हर इंटरव्यू के लिए मार्शल आर्ट करती हैं और अपने हाथों के पैरों पर एक टोल लेती हैं। आप से अनुरोधहै कि उनके बारे मे सोचिये, वो आपको नहीं कहने में सक्षम नहीं है”।

पोस्ट देखे:-

रितेश के अलावा सोशल मीडिया पर और भी कई ऐसे लोग हैं जो आजी मां के टैलेंट कि खूब चर्चा कर रहे हैं। साथ ही उनसे प्रेरणा लेने की बात भी बात कह रहे है। फैंस रितेश देशमुख की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि रितेश ने आगे आकर इस महिला की मदद करने की पेशकश की है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment