दिल्लीः ट्रैफिक पुलिस के एसीपी की सड़क हादसे में मौत, गाड़ी समेत आरोपी ड्राइवर फरार |

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एसीपी संकेत कौशिक की एक्सीडेंट में शनिवार के दिन मौत हो गई। एसीपी संकेत कौशिक साउथ वेस्ट दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर पर ट्रैफिक कंट्रोल देख रहे थे। उसी दौरान एक वाहन ने संकेत कौशिक को टक्कर मार दी। घायल एसीपी को दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के एसीपी को टाटा 407 ने टक्कर मारी जिसमें 55 साल के संकेत कौशिक की मौत हो गई। टाटा 407 का ड्राइवर वाहन के साथ हादसे के बाद भाग गया। पुलिस के अनुसार रजोकरी फ्लाई ओवर पर करीब 9:30 बजे हादसा यह हादसा हुआ।

संकेत कौशिक दक्षिणी पाश्चिमी जिले में एसीपी ट्रैफिक के तौर पर तैनात थे। घटना के वक्त संकेत कौशिक ड्यूटी पर तैनात थे। हादसे के बाद उन्हें एम्स ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि कहीं टक्कर जान बूझकर तो नहीं मारी गई, या फिर यह एक हादसा है।

यह हादसा ऐसे समय हुआ जब दिल्ली में ट्रैफिक ज्यादा होती है. हालांकि ड्राइवर गाड़ी के साथ फरार होने में कामयाब रहा.फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है और ड्राइवर को पड़ने की कोशिश की जा रही है.

Share Now

Related posts

Leave a Comment