सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” आज हुई रिलीज, फैंस ने इस अंदाज़ में किया सुशांत को याद।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने उनके हर एक फैन को झकझोर के रख दिया है। सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का उनके हर फैन को इंतजार था। आज सुशांत के फैंस का सब्र खत्म हो गया है क्योंकि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी पर रिलीज हो गई है।

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज हो गई है। सुशांत के लिए फैंस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को फ्री कर दिया है। अब सभी लोग इस फिल्म को फ्री में ही देख सकेंगे।

‘दिल बेचारा’ साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ का रीमेक है। ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ मूवी जॉन ग्रीन की किताब पर आधारित थी। फिल्म के कई गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही नया रिकॉर्ड बनाया था।

फिल्म को डायरेक्ट किया है मुकेश छाबड़ा ने। सुशांत की फिल्म की को-स्टार संजना सांघी और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी फिल्म से जुड़ी यादें लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं।
डायरेक्टर मुकेश ने सुशांत को याद करते हुए लिखा है कि “डबिंग के दौरान उसने पूरी फिल्म देखी थी. दुःख इस बात का है कि वह फ़ाइनल फिल्म नहीं देख पाया। मेरी पहली फिल्म है लेकिन समझ में नहीं आ रहा कि खुश होऊं या दुखी. अपनी फिलिंग समझ में नहीं आ रही है”।

पोस्ट देखे:-

संजना संघी ने भी सुशांत को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है ।

पोस्ट देखे:-

फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस के ट्रवीट आने लगे ।
कुछ फैंस ने लिखा कि “आज सभी की आंखों में आंसू आने वाले हैं। काश सुशांत इस प्यार को देखने लिए हम सभी के बीच होते”।
फिल्म के डायरेक्टर मुकेश ने पोस्टशेयर करते हुए लिखा है, ‘हम इसे आप सभी के लिए और स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो इस डेट और टाइम को लॉक कर लीजिए। चलिए सब इसे साथ देखते हैं। एक ही वक्त पर, अलग-अलग जगहों से, एक ऑडियंस बनकर। ये सुशांत के लिए है’।

सुशांत की फिल्म को कई सेलेब्स ने भी प्रमोट किया है। डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने सबके ट्रवीट को अपने ट्रवीटर अकाउंट पर रीट्रवीट किया है ।।

पोस्ट देखे:-

Anupam Kher (@AnupamPKher) Tweeted: प्यारे सुशांत सिंह राजपूत!
आज आपकी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज़ होने जा रही है।आप भौतिक दुनिया में हमारे साथ नहीं है और हमें हमेशा इस बात का दुख रहेगा।पर आपकी ये फ़िल्म हम सब दिल की आँखों से देखेंगे।और हर आँख से आँसू बहेगा।
हम आपको मिस करते है!
प्यार।
अनुपम

Share Now

Related posts

Leave a Comment