कभी चार बेटियों के जन्म से दुखी थे बृजमोहन शर्मा, आज करते है अपनी बेटियों पर नाज। पढ़े अमेजिंग स्टोरी।

बृजमोहन शर्मा को कभी अपने घर में जन्मी चार बेटियों को देख कर दुख हुआ करता था, आज उन्हीं बेटियों ने अपने पिता का नाम रोशन कर दिया है ।
जी हाँ हम बात कर रहे हैं बाॅलीवुड की मशहूर मोहन सिस्टर्स यानी नीति मोहन, शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन और कीर्ति मोहन की। इन चारो बहनो की गुणगान करते हुए उनके परिवार वाले थकते नहीं है। इन चारों बहनों ने अपने बलबूते पर इतना बड़ा मुकाम हासिल कर अपने पेरेंट्स को प्राउड फील कराया है। इन बहनो ने तो उन लोगों की सोच भी बदल दी जो लड़िकयों को भार समझते हैं।

मोहन सिस्टर्स अपने हुनर के बल पर बॉलीवुड इंस्ट्रीज का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं, इनमें से कोई सिंगिंग तो कोई डांसिंग की दुनिया में धमाल मचा रही हैं।

बृजमोहन का परिवार चार बेटियों के जन्म से परेशान था।  मोहन सिस्टर्स  के पिता का नाम बृजमोहन शर्मा है, बृजमोहन शर्मा ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि “शुरू में उन्हें चार बेटियां होने का दुख था, लेकिन आज की स्थिति में चारों लड़कियों ने बहुत काम किया है और एक बड़ा नाम कमाया है। इसलिए मुझे उन पर गर्व है।
शर्मा जी ने आगे कहा कि “उन्हें बेटा नहीं होने का कोई मलाल नहीं है”।

आइए आपको मोहन सिस्टर्स के बॉलीवुड करियर के बारे में बताते हैं।
निति मोहन
निति मोहन बहनों की सबसे बड़ी बेटी हैं और वह एक सिंगर हैं। उन्होंने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में ‘इश्क वाला लव’ गाया था। गाना इतना हिट हुआ कि लोगों ने इसे खूब पसंद किया। वह आज एक सिंगर के रूप में बॉलीवुड पर राज कर रही हैं।

शक्ति मोहन
शक्ति मोहन भी अपनी बड़ी बहन के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में काम कर रही हैं और वह एक फेमस कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने ‘डांस इंडिया डांस’ में काम किया है और वर्तमान में कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। शक्ति अपनी काबलियत से ही कई रियलिटी शो में बतौर जज बनने लगी हैं।

मुक्ति मोहन
मुक्ति मोहन भी अपनी बड़ी बहन की तरह बॉलीवुड में अपना नाम कमा रही हैं। वह अपनी बड़ी बहन की तरह डांस क्लास ले रही हैं और उन्होंने कई फिल्मों के लिए कोरियोग्राफर के रूप में भी काम किया है।

कीर्ति मोहन
वह अपनी तीन बहनों की तरह बॉलीवुड में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और उन्होंने इस क्षेत्र में अपना नाम बनाया है।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment