बाॅडी शेमिंग को लेकर समीरा रेड्डी ने फैंस को दिया दमदार अंदाज में जवाब | वीडियो देखें |

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अपने जमाने की बॉलीवुड काफी फेमस एक्ट्रेस रही हैं। समीरा ने कई फिल्में में काम किया और अपनी एक्टिंग को साबित भी किया पर शादी के बाद समीरा ने एक्टिंग से दूरी बना ली। समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार सोशल मीडिया पर अपने बयानों के चलते काफी सुर्खियों में रही हैं।

समीरा कई बार बॉडी शेमिंग के लेकर खुल कर बोल चुकी हैं। वहीं फिर एक बार समीरा रेड्डी ने बॉडी शेमिंग को लेकर दमदार अंदाज में अपनी बात रखी है। समीरा ने हाल ही में अपने Instagram अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह उन सभी मांओं को मैसेज देती नजरे आ रही हैं जो बच्चा होने के बाद खुद को भद्दी और मोटी समझकर डिप्रेश होती हैं। इस वीडियो में समीरा रेड्डी सफेद बालों, बिना मेकअप, सूजी आंखों और चेहरे पर कई निशान के साथ नजर आ रही हैं और इस लुक के साथ समीरा ने लोगों कों मैसेज दिया कि “खूबसूरती आपके अंदर बसती है न कि चेहरे पर”।

इस वीडियो में वह कह रही हैं कि “हाल ही में वह एक महिला की बातों से काफी दुखी हुईं हैं। उस महिला ने कहा कि वह खुद का ध्यान नहीं रख रही और मोटी, भद्दी और बदसूरत हो गई हैं”।

इसी बात को लेकर समीरा ने अपने फैंस से कहा कि “बच्चे के जन्म के बाद महिलाएं खुद को ऐसी बातों से जोड़कर न देखें। आप जैसी हैं खूबसूरत हैं। बस अपने लक्ष्य पर ध्यान दें। फिर चाहे आप शादीशुदा हो, अनमैरिड हो या फिर आपके बच्चें हैं। उनके साथ खुश रहिए। सबसे जरूरी है अपने अंदर खुशी को तलाशना। आप खुद से प्यार करना सीखें। अपनी नजरों में खूबसूरत होना जरूरी होता है”।

वीडियो देखें:-

समीरा ने मुंबई के बिजनेसमेन अक्साई वर्दे से शादी की है उनको एक बेटा हंस और एक बेटी न्यारा हैं और समीरा फिल्मों से दूर अपने फैमिली के साथ फैमिली लाइफ और अपना मदरहुड इंजाॅय कर रही है।।

वीडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment