कृष 4 के लिए ऋतिक की तैयारियां शुरू, इस बार फिल्म होगी धमाकेदार। जाने स्टारकास्ट के बारे में।

रितिक रोशन बाॅलीवुड के उन एक्टर्स मे से है जिनके ऐक्टिंग, एक्शन और डान्स के दीवाने सिर्फ बडे हीं नहीं बच्चे भी है। रितिक की होम प्रोडक्शन की फिल्म कृष की वजह से भी रितिक रोशन बच्चों में काफी लोकप्रिय है ।

खबरों की माने तो अब रितिक रोशन के फिल्म ‘कृष’ को पसंद करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है कि रितिक रोशन अपनी सुपरहिट फ्रैंचाइजी कृष की अगली फिल्म ‘कृष 4’ की तैयारी में जुट गए हैं।

खबरों के अनुसार ‘कृष 4’ में रितिक रोशन के 4 रोल होंगे। रितिक रोशन इस बार फिर रोहित के बेटे के रूप में नजर आएंगे लेकिन कहानी में काफी ज्यादा बदलाव भी कर दिए गए हैं। विलेन के रूप 2013 में आई ‘कृष 3’ में ‘काल’ बने मे विवेक ओबेराय की वापसी होगी। फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार भी काफी दमदार होने वाला है। मगर अभी तक इसको लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

खबरों की माने तो  इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरु हो चुका है और काफी जल्दी किसी ऑफिशियल एनाउंसमेंट की उम्मीद फैंस कर सकते हैं। ‘कृष 4’ का डायरेक्शन भी रितिक रोशन के पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन ही करने वाले हैं। राकेश रोशन ने एनाउंसमेंट कर दिया था की ‘कृष 4’ दिसंबर 2020 क्रिसमस में रिलीज होगी पर लाकडाउन के चलते अभी रिलीज डेट कन्फ़र्म नहीं किया गया हैं।

रितिक रोशन की पिछली फिल्मों की बात करें तो ‘सुपर 30’ और ‘वाॅर’ जैसी सुपरहिट फिल्में रितिक रोशन के नाम है ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment