निजी जिंदगी पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर को अनुराग कश्यप ने दिया जवाब, ट्वीट हुआ वायरल | ट्वीट देखें ।

कंगना रनौत आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं उन्होंने इंडस्ट्री के कई दिग्गज पर बड़े आरोप लगाए हैं। कंगना ने अनुराग कश्पय को भी निशाने पर लिया है ,डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं।
हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलना, सीधे मुंह पर बात करना अनुराग कश्यप की आदत में शुमार है, लेकिन उनके इस अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें ट्रोल किया गया है।

अब कंगना के लगाएं इल्जाम की वजह से अनुराग कश्यप की तीन लोगों से ट्विटर वॉर छिड़ गई है। अनुराग एक साथ कंगना, रणवीर शौरी और अशोक पंडित के साथ बहस कर रहे हैं। अब ये बहस चल ही रही थी एक यूजर ने अनुराग की निजी जिंदगी पर कमेंट कर दिया।

एक यूजर ने अनुराग से उनकी पत्नी के बारे में सवाल पूछा लिया कि “एक बीबी नहीं संभली, चले हैं ज्ञान बाटने”।

पोस्ट देखे:-

अब यूजर के इस सवाल पर अनुराग ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने एक तरफ महिलाओं को सशक्त दिखाने की कोशिश की है तो वहीं दूसरी तरफ उस यूजर को भी आईना दिखाया है। यूजर के सवाल पर अनुराग लिखते हैं कि ” औरतों को संभालना नहीं पड़ता, वो खुद को संभाल सकती हैं और तुमको और तुम्हारे ख़ानदान को भी। जब नहीं जमा वो चली गयीं, ग़ुलाम नहीं थीं कि मैं बांध के रखता, बाक़ी आप का माहौल ठीक है ना “?

पोस्ट देखे:-

अनुराग का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया है। इस समय वैसे तो अनुराग को सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन उनका ये जवाब सभी का दिल जीत रहा है। अनुराग ने बिना किसी गलत शब्द का प्रयोग किए बड़ी बात कह दी है जो सच में काबिले तारीफ है ।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment