सलमान खान के फैंस को झटका, राधे द मोस्ट वांटेड भाई की शुटिंग फिर टली |

सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए बुरी खबर है,सलमान खान ने फिल्म की बची शूटिंग को फिलहाल टाल दिया है।

सलमान के फैंस इस बार ईद पर लाकडाउन के चलते उनकी कोई फिल्म नहीं देख पाए थे लेकिन लोगों को इंतजार था कि दिवाली पर सलमान की राधे जरूर रिलीज होगी पर जैसी खबर आ रही है उससे तो यही लग रहा है कि इस दिवाली पर भी सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ रिलीज नहीं हो पाएगी।

खबरों की माने तो सलमान खान ने  रविवार को ‘राधे’ की बची शूटिंग की प्लानिंग करने के लिए फिल्म निर्माताओं सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री, निखिल नमित के साथ बातचीत की जिसमें फैसला लिया गया कि स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग करना आर्टिस्टों और क्रू मेंबर्स के स्वास्थ लिए जोखिम भरा काम हो जाएगा। बारिश के इस मौसम में खुले आसमान में शूटिंग करना भी मुमकिन नहीं है तो ऐसे में ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग को अक्टूबर के लास्ट सप्ताह तक के लिए टाल दिया गया है।

WHO द्वारा जारी किए गए बयान को सलमान खान ने काफी गंभीरता से लिया है जिसमें ये कहा गया है कि “कोरोना वायरस अब हवा में भी फैल रहा है”।

सलमान अपनी फिल्म की बची शूटिंग को आउटडोर ही शूट करेंगे जिसमें एक गाना भी शामिल है। अब इंतजार है कि सलमान खान की इस फिल्म की बची शूटिंग कब होती है और इसकी रिलीज की तारीख अब कब निकलती है।

इन दिनों सलमान खान अपने परिवार और फ्रेंड्स के साथ पनवेल फार्म हाउस पर है और वहां पर खेती कर रहे हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर अपने फार्म हाउस से जुड़ी तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment