क्या होगी बिग बॉस 14 की टैगलाइन? सलमान के शो में सबकुछ होगा रॉकिंग |

कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस 14 को लेकर रोजाना नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इनमें कंटेस्टेंट्स के नामों से लेकर शो के थीम और फॉर्मेट से जुड़ी जानकारियां शामिल हैं. अब बिग बॉस 14 की टैगलाइन को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

क्या होगी बिग बॉस 14 की टैगलाइन?

मालूम हो, हर साल बिग बॉस की टैगलाइन अलग होती है. शो की टैगलाइन काफी हद तक शो के फॉर्मेट के बारे में बताती है. पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- पिछले साल बिग बॉस 13 टेढ़ा था वहीं इसका सीजन 14 रॉकिंग होगा. इस साल टैगलाइन- बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग हो सकती है. सीजन 14 लॉकडाउन से इंस्पायर होगा. कोरोना वायरस की वजह से शो के फॉर्मेट में कई तरह के बदलाव किए जाएंगे. कुछ बदलाव तो ऐसे होंगे जो शो के इतिहास में पहली बार होंगे.

वैसे इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि बिग बॉस 14 की टैगलाइन में लॉकडाउन का जिक्र हो सकता है. बिग बॉस के 14वें सीजन की टैगलाइन- बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन होने की बात कही गई थी. हालांकि, अभी सब कुछ शुरुआती फेज में है. शो को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी फिलहाल शेयर नहीं की गई है. लेकिन इतना जरूर है कि इन सभी अटकलों ने शो को फैंस के बीच चर्चा में जरूर बनाया हुआ है.

कहा जा रहा है कि इस साल हाईजीन शो के कॉन्ट्रैक्ट का सबसे बड़ा प्वॉइंट होगा. इसके आधार पर कंटेस्टेंट को शो से बाहर का रास्ता भी देखना पड़ सकता है. सलमान खान के शो में किसी भी ऐसे कंटेस्टेंट को नहीं लिया जाएगा जिसकी इंटरनेशनल ट्रैवल हिस्ट्री रही हो. बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स की सेफ्टी के मद्देनजर कई सारे नियम बनाए जाएंगे.

Share Now

Related posts

Leave a Comment