प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखेगी बड़े पर्दे पर, प्रभास ने वीडियो शेयर कर किया ऐलान।

फिल्म बाहुबली से फैंस के दिलों में खास पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास अब बॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी फिल्में कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर, पूजा हेगड़े के साथ फिल्म कर चुके प्रभास अब जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे।

प्रभास के Instagram account पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें दीपिका पादुकोण को प्रभास के साथ काम करने के लिए स्वागत किया है ।

वीडियो देखें:-

खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण और प्रभास अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर सकते हैं। अगर फिल्म की बात करें तो यह फिल्म तेलुगू में होगी, जिसे हिंदी और तमिल में भी डब किया जाएगा।

फिल्म के नाम और अन्य कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म हो सकती है,यह प्रोजेक्ट वैजयंती मूवीज के बैनर तले ,प्रोड्यूसर और फाउंडर श्री सी अश्विनी दत्त, को-प्रोड्यूसर स्वप्ना व प्रियंका दत्त और इसमें डायरेक्टर नाग अश्विन डायरेक्शन करेंगे।

अपने प्रोजेक्ट के उत्सुकता को शेयर करते हुए डायरेक्टर नाग अश्विन कहते हैं कि ‘मैं दीपिका को यह किरदार निभाते हुए देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं, यह कुछ ऐसा है जिसे इससे पहले किसी मेनस्ट्रीम लीड ने नहीं किया है, यह सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फिल्म की मुख्य हाइलाइट्स में से एक होगी और उनके बीच की कहानी, मुझे लगता है कि आने वाले कुछ वर्षों तक दर्शकों के दिलों में ताजा रहेगी”।

वैजयंती मूवीज की प्रोड्यूसर और फाउंडर श्री सी अश्विनी दत्त ने कहा कि “यह फिल्म हमारे लिए भारतीय सिनेमा इतिहास में अपनी जगह पक्की करने का एक सुनहरा अवसर है। यह भारतीय दर्शकों को रोमांचित करने का एक अविश्वसनीय अवसर है, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। और इसमें अद्भुत सिनेमाई प्रतिभाएं एक साथ नजर आएंगी”।

फिल्ममेकर्स जल्द ही इससे जुड़ी जानकारी आधिकारिक रुप से जारी कर देंगे। प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ है तो इतना तय है कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म होगी। यही कारण है कि #Prabhas21 सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

पोस्ट देखे:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment