ममता कुलकर्णी की जिंदगी के उतार-चढ़ाव निखिल द्विवेदी दर्शाएंगे बड़े पर्दे पर, बनेगी ममता की बायोपिक |

90s में बाॅलीवुड फिल्मों मे अपनी मनमोहक खुबसूरती और मादक अदाओ से ममता कुलकर्णी ने सबको अपना दीवाना बना दिया था । ‘करण अर्जुन’, ‘बाजी’ और ‘चाइना गेट’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय करके ममता शोहरत की बुलंदियों को छू रही थी । फिर ममता कि जिंदगी में कुछ ऐसे विवादस्पद घटनाक्रम हुए कि ममता बाॅलीवुड से गायब हो गई ।

खबरों की माने तो ममता कुलकर्णी  के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है। ममता के जीवन पर आधारित बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, ‘द स्टारडस्ट अफेयर’ के अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी ने ले लिए हैं।

खबरों के अनुसार “निखिल ने बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘द स्टारडस्ट अफेयर’ के अधिकार ले लिए हैं। यह किताब ममता कुलकर्णी के उतार-चढ़ाव भरे और घटनापूर्ण जीवन पर आधारित है। एक बॉलीवुड स्टार से लेकर कथित अंडरवल्र्ड लिंक के जरिए ‘गॉडमदर’ बनने तक ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं”।

इस फिल्म को बनाने के लिए निखिल सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद एक आधिकारिक घोषणा करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा। निखिल की टीम इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए जल्द ही लीड हिरोइन ढूंढ लेगी “।

कुछ दिन पहले ही ममता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि “बॉलीवुड से गायब होने के बाद वह केन्या के नैरोबी में बस गई है और आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं”। लेकिन एक कथित ड्रग रैकेट के सिलसिले में कुछ साल पहले ममता का नाम फिर से सामने आया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment