पार्थ समथान को हुए कोरोना पॉजिटिव, 4 टीवी शोज पर गिरी गाज, इन शोज के लीड एक्टर्स हुए संक्रमित।

करोना महामारी के चलते लाँकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री पिछले तीन महीनों से बंद थी, जुलाई में सरकार के आदेश पर अनलाॅक शुरू करने से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कुछ प्रोडक्शन ने अपना शूटिंग शेड्यूल स्टार्ट किया है। पर शुट स्टार्ट होते ही कुछ आर्टिस्टो और क्रू मेंबर्स के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही है।

एंड टीवी पर आने वाले शो महानायक में डॉक्टर अंबेडकर के पिता की भूमिका निभाने वाले एक्टर जगन्नाथ भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, और “भाभी जी घर पर है” के हेयर ड्रेसर को भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया । सोनी टीवी पर आने वाले साईं सीरियल के क्रू मेंबर को भी कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद शूटिंग 2 दिनों के लिए स्थगित करनी पड़ी थी।

अब खबर यह आ रही है कि एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के अनुराग बासू की लीड कैरेक्टर पार्थ समथान को भी कोविड-19 हो गया है और पार्थ ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने कोविड-19 पाजिटिव होने की खबर दी है।
पोस्ट देखे:

कोरोना के मामले आने के बाद प्रोड्यूसर द्वारा शुटिंग को दो-तीन दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है ताकि स्टूडियो को सॅनेटाइज करवाकर शूटिंग वापस से शुरू की जा सके।

सेट पर करोना संक्रमण के बढ्ने से सभी लोगों मे डर हैं पर इस बारे मे बात करने से आर्टिस्ट, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सभी कतरा रहे हैं। उनके द्वारा शुटिंग बंद होने की भी जरूरत महसूस नहीं की जा रही है ।

Cintaa के सचिव अमित बहल ने कहा कि “जाहिर है चिंता वाला माहौल है लेकिन हम क्या कर सकते हैं। हमने सभी प्रोड्यूसर के हाथ जोड़े कि आप लोग शूटिंग थोड़े दिन और रोक लिजीये लेकिन कोई हमारी बात नहीं सुन रहा है अब हम करे तो करे क्या ,यह चिंताजनक बात है ।

अमित कहते हैं कि” पिछले डेढ़ महीने से प्रोड्यूसर शूटिंग स्टार्ट करने के लिए हड़कंप मचाए हुए थे ऐसे में हम सिर्फ यूनियन है और हम क्या कर सकते हैं सरकार ने शूटिंग के लिए परमिशन दी है”।

पार्थ के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद अब अमित बहल कहते हैं कि “अब “कसौटी जिंदगी की” के प्रोड्यूसर्स क्या करेंगे, सीरियल की पूरी कहानी पार्थ के इर्द-गिर्द घूमती है तो क्या वह पूरी स्टोरी लाइन चेंज कर देंगे।

आगे अमित कहते हैं कि ” पार्थ फिजिकली फिट भी नजर आता है, वह इससे बाहर भी आ जाएगा पर उनका क्या जिनसे वह इस बीच मिलाजुला है। जहां वह सूट करता था स्टूडियो क्लिक निक्सन में वहां और भी सीरियल के शुटिंग होती हैं। मेरे ख्याल से यह बहुत ज्यादा जल्दबाजी हुई है।

आगे अमित कहते हैं कि “सेट पर अभी भी पूरी तरह से सावधानी नहीं बरती जा रही है ऐसे में सीनियर एक्ट्रेस के लिए और भी ज्यादा खतरनाक हो सकता है। टेलीकास्ट करने की होड़ में सेट पर कोई ना कोई चूक हुई जा रही है, और प्रोडक्शन हाउसेस सिर्फ टेलीकास्ट के चक्कर में भाग रहा है।
अंत में अमित रिक्वेस्ट करते हुए कहते हैं कि “Cinta कभी भी सेट पर जाकर शूटिंग नहीं रोकता है ,हम सबसे बस यही रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि आप जो भी कदम उठाएं, सोच-समझकर उठाएं।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment