सुशांत सिंह राजपूत की मौत की होगी CBI जांच? गृहमंत्री अमित शाह का आया जवाब |

गृह मंत्री अमित शाह ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच के लिए बिहार के राजनेता पप्पू यादव के अनुरोध का जवाब दिया है। यादव की याचिका पर प्रतिक्रिया देते हुए शाह ने कहा कि उनका पत्र संबंधित मंत्रालय को भेज दिया गया है।
पूर्व सांसद पप्पू यादव ने ट्विटर पर शाह के पत्र की एक प्रति साझा की है। पप्पू यादव ने मामले में त्वरित कार्रवाई करने की आग्रह की है। यादव ने सुशांत की मौत के दो दिन बाद 16 जून को गृह मंत्री को पत्र भेजा था। जिसके जवाब में शाह ने पप्पू यादव को पत्र लिखकर जवाब भेजा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में 34 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। ऐसा माना गया कि सुशांत ने तनाव और अवसाद की वजह से ऐसा कदम उठाया था। सुशांत आत्महत्या मामले की जांच वर्तमान में मुंबई पुलिस कर रही है। पुलिस ने अब तक 35 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।
हालांकि, लोगों का एक वर्ग अभिनेता के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के पक्ष में है, जो कि सुशांत की मौत को आत्महत्या का नाम देना बेईमानी मानता है। अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने हालांकि पुष्टि की है कि सुशांत की मौत फांसी के कारण सांस रुकने से हुई।
इस बीच, अभिनेता शेखर सुमन और अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ रूपा गांगुली ने भी सुशांत की आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।
सुशांत पटना से हैं। वह 2000 में दिल्ली चले गए। उन्होंने पहले टीवी उद्योग के माध्यम से खुद का नाम बनाया और बाद में बॉलीवुड में डेब्यू किया।
सुशांत काई पोचे!, शुद्ध देसी रोमांस’, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी!,  एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, राब्ता, केदारनाथ’, सोनचिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों के स्टार थे। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचेरा’ होगी जो 24 जुलाई से डिज्नी + हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी।
Share Now

Related posts

Leave a Comment