महिला ने रची अपने पति के मर्डर की साजिश, कातिल से की पति को गोलियों से भुनने की मांग | पढ़े पूरी खबर।

महिला ने रची अपने पति के मर्डर की साजिश, कातिल से की पति को गोलियों से भुनने की मांग । पढ़े पूरी खबर।


वारदात की ये दास्तान जितना सनसनीखेज है उतनी ही घिनौनी भी. जहां सात जन्मों तक साथ निभाने का वचन देने वाली पत्नी ने ही अपने पति के हत्या की पटकथा लिख डाली. महिला ने अपने पति की हत्या के लिए तीन लाख रुपये की सुपारी दी और अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी.

इतना ही नहीं, हत्यारे जिस वक्त युवक को गोलियां मार रहे थे. उसकी पत्नी मोबाइल फोन पर लाइव गोलियों की आवाज सुन रही थी. अवैध संबंध के कारण हत्या की ये घिनौनी दास्तान बिहार के जिले बाढ़ की है. पुलिस ने रिश्तों के कत्ल की इस अपराध से जुड़े हर पहलु से पर्दा उठाते हुए पावरग्रिड कर्मचारी पंकज गुप्ता की हत्या में शामिल उसकी पत्नी शोभा देवी और 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात की ऐसी दास्तान रोंगटे खड़े कर देने वाली है, जहां एक पत्नी ने ही अपने पति की सुपारी किलर्स से हत्या करवा दी और मोबाइल पर लाइव गोलीबारी की आवाज सुनती रही. बाढ़ जिले के पावरग्रिड में काम करनेवाले पंकज कुमार गुप्ता को बीते 8 जुलाई की तड़के सुबह अपराधियों ने ग्रिड के बाहर निकलते ही गोलियों से भून डाला. जिसके बाद पंकज की मौके पर ही मौत हो गई.

पंकज की हत्या के बाद पुलिस ने जांच का दायरा उसके परिवारवालों खासतौर पर उसकी पत्नी शोभा देवी के इर्द गिर्द घुमाया तो हत्या से जुड़ी परत दर परत खुलती चली गई. इस पूरे मामले के 4 दिनों के अंदर पुलिस ने उदभेदन कर हत्या में शामिल मृतक की पत्नी आशिक और सुपारी किलर्स समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, हत्या में प्रयुक्त हथियार और सुपारी के रूप में दी गई रकम भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

दरअसल, मृतक पंकज की पत्नी शोभा का सन्नी नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी भनक शोभा के पति पंकज को लग गई. फिर शोभा देवी और उसके आशिक सन्नी ने पंकज को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली. पंकज की पत्नी ने अपने आशिक को कहा कि जितने भी पैसे लगें मैं दूंगी, इसे रास्ते से हटाना है. पुलिस की मानें तो सुपारी किलर्स को एडवांस में शोभा देवी ने 50 हजार रुपये दे दिए. बाकी के 2 लाख 80 हजार देने की बात हुई थी. इसके एवज में उसने अपराधियों को एक ब्लैंक चेक भी दे दिया.

पुलिस के अनुसार, सब कुछ तय होने के बाद 8 जुलाई की सुबह मृतक पंकज जैसे ही अपने क्वार्टर से निकलकर सुबह-सुबह दूध लाने जा रहा था. इसी बीच उसकी पत्नी शोभा देवी ने सुपारी किलर्स को फोन कर अलर्ट कर दिया और अपने पति का हुलिया बताने लगी. पुलिस की मानें तो सुपारी किलर्स ने गेट के बाहर ही पंकज पर गोली चलाना शुरू कर दिया. इस बीच पंकज की पत्नी शोभा देवी फोन पर गोलियों की लाइव आवाज सुनती रही. गोली लगते ही पंकज की मौके पर ही मौत हो गई.

Share Now

Related posts

Leave a Comment